Sheezan Khan: फिर से 'अली बाबा' बनें शीजान खान, तुनिषा की मौत के कई महीनों बाद शेयर किया ये पोस्ट
Advertisement
trendingNow11708343

Sheezan Khan: फिर से 'अली बाबा' बनें शीजान खान, तुनिषा की मौत के कई महीनों बाद शेयर किया ये पोस्ट

Sheezan Khan का सोशल मीडिया पर पोस्ट वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में शीजान खान अली बाबा के लुक में नजर आ रहे हैं. एक्टर का ये लुक तेजी लोगों का ध्यान खींच रहा है.

 

शीजान खान

Sheezan Khan KKK 13: तुनिषा शर्मा के अचानक सुसाइड के बाद टेलीविजन इंडस्ट्री में खलबली मच गई थी. हर कोई एक्ट्रेस की मौत को लेकर सकते में था. हालांकि तुनिषा की मां के आरोपों के बाद तुनिषा के को-एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. लेकिन अब शीजान खान बाहर आ गए है और इन दिनों रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 13' में नजर आ रहे हैं. इस दौरान एक्टर ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

फिर से अली बाबा बनें शीजान
शीजान खान (Sheezan Khan) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के साथ फोटो शेयर की है. इस फोटो में शीजान खान अली बाबा के लुक में नजर आ रहे हैं. वहीं एक्टर ने इस फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'डर का अस्तित्व नहीं होता है...वो बस आपके दिमाग में होता है.'

 

 

बीटीएस वीडियो हुआ था वायरल
इसके अलावा शीजान खान का बीटीएस वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो में शीजान खान ने शो और अली बाबा कैरेक्टर का जिक्र किया था. उन्होंने बताया था कि ये किरदार उनके दिल के बेहद करीब है और उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी' को कैसे शुरू किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sheezan M Khan BABA (@sheezan9)

 

लाइफ में आगे बढ़ शीजान
शीजान खान ने कहा- 'कई लोग मुझसे सवाल करते हैं कि अलीबाबा का किरदार क्यों छोड़ा और कहां छोड़ा. मैं उनसे सिर्फ इतना कहना चाहता हूं कि मैं अली था और मैं अली हूं. मैंने ये शो नहीं छोड़ा है. बस एक बंधन से टूटकर दूसरे बंधन से जुड़ गया हूं.' आपको बता दें, शीजान पर तुनिषा को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप था.इसके बाद शीजान के घरवालों और तुनिषा की मां के बीच खूब जुबानी जंग हुई थी. यहां तक कि दोनों परिवार वालों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके एक दूसरे पर आरोप लगाए थे.

Trending news