Shama Sikander Photos: 41 की उम्र में इस हसीना ने कोट के बटन खोलकर बालकनी में दिखाया बोल्ड हुस्न, संभाले नहीं संभल पाए लोग
Advertisement

Shama Sikander Photos: 41 की उम्र में इस हसीना ने कोट के बटन खोलकर बालकनी में दिखाया बोल्ड हुस्न, संभाले नहीं संभल पाए लोग

Shama Sikander Bold Photos: एक्ट्रेस शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी बोल्ड अदाओं के लिए सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं. शमा सिकंदर एक बार फिर अपने सिजलिंग अंदाज को लेकर लाइमलाइट में आ गई हैं.

शमा सिकंदर

Shama Sikander Photos Viral: टीवी इंडस्ट्री में जलवा दिखाने के बाद बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग का हुनर दिखाने वाली शमा सिकंदर (Shama Sikander Photos) की बोल्ड तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा रखा है. शमा सिकंदर (Shama Sikander Pics) वायरल तस्वीरों में बालकनी में बैठीं सिजलिंग पोज देती दिखाई दे रही हैं. तस्वीरों में कोट के सारे बटन खोलकर शमा अपने सेंसुअस हुस्न को बेबाकी से फ्लॉन्ट कर रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने फैंस को मदहोश कर दिया है. 

शमा सिकंदर की अदाओं ने बनाया दीवाना 

शमा सिकंदर (Shama Sikander Viral Photos) वायरल तस्वीरों में ऑरेंज कलर के कोट-पैंट में सेक्सी अंदाज दिखा रही हैं. शमा ने ऑरेंज कोट के साथ ब्लैक ब्रालेट पेयर की है. बोल्डनेस के नशे में चूर एक्ट्रेस ने कोट के सारे बटन खोलकर बेबाकी से ब्रालेट को फ्लॉन्ट किया है. वायरल फोटोज में शमा (Shama Sikander Hot Photos) ने सटल मेकअप के साथ न्यूड लिपशेड कैरी किया है. एक्ट्रेस ने अपने बालों को बांधा हुआ है. फोटोज में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस बालकनी में अपने हुस्न का जलवा दिखा रही हैं. 

41 की उम्र में बेबाकी से दिखाती हैं हुस्न

शमा सिकंदर (Shama Sikander Instagram) 41 साल की उम्र में भी बेबाकी से अपना हुस्न सोशल मीडिया पर दिखाती नजर आती हैं. शमा सिकंदर (Shama Sikander) कभी बिकिनी, कभी मोनोकिनी तो कभी मिनी टाइट ड्रेसेज में हॉट फिगर फ्लॉन्ट करती हैं. शमा सिकंदर (Shama Sikander Tv Shows) के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस को साल 2003 में सोनी टीवी के सीरियल 'ये मेरी लाइफ से' पॉपुलैरिटी मिली थी. इसके बाद शमा सिकंदर 'बालवीर' में 'भयकंर परी' का किरदार निभाती नजर आई थीं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news