Sarabhai Vs Sarabhai: गुस्से में बना रोसेश का हेयरस्टाइल, तो टॉयलेट में मिली कैरेक्टर को यूनिक आवाज!
Advertisement
trendingNow11801865

Sarabhai Vs Sarabhai: गुस्से में बना रोसेश का हेयरस्टाइल, तो टॉयलेट में मिली कैरेक्टर को यूनिक आवाज!

Sarabhai Vs Sarabhai Roshesh: इंद्रवधन, माया, मोनिषा के साथ–साथ शो में एक अजूबा कैरेक्टर और था जिसका नाम था रोसेश साराभाई. जिसे याद करें तो आज भी लोगों के चेहरे पर हंसी आ जाती.

Sarabhai Vs Sarabhai: गुस्से में बना रोसेश का हेयरस्टाइल, तो टॉयलेट में मिली कैरेक्टर को यूनिक आवाज!

Sarabhai Vs Sarabhai Tv Show: साराभाई वर्सेज साराभाई टीवी का एक ऐसा कल्ट शो रहा है जो यूं तो फ्लॉप रहा लेकिन ऑफ एयर होने के बाद लोगों ने इसे इतना प्यार दिया कि आज तक इसके किरदार उनके जहन से हट नहीं पाए हैं. इंद्रवधन, माया, मोनिषा के साथ–साथ शो में एक अजूबा कैरेक्टर और था जिसका नाम था रोसेश साराभाई. जिसे याद करें तो आज भी लोगों के चेहरे पर हंसी आ जाती. लेकिन क्या आप जानते हैं इस किरदार को राजेश कुमार ने कैसे निभाया और कैसे ये आइकॉनिक बन गया.

ऐसे मिला था राजेश कुमार को शो
राजेश कुमार उस वक्त इंडस्ट्री में नए तो नहीं थे लेकिन उनके पास ज्यादा काम नहीं था. खिचड़ी के दो एपिसोड में दिखे राजेश को उस वक्त साराभाई वर्सेज साराभाई का ऑफर मिला और जब उन्होंने अपने किरदार के बारे में सुना तो हैरान रह गए. वो इस किरदार को समझ ही नहीं पा रहे थे कि क्या कोई वाकई ऐसा हो सकता है?  हालांकि इसके ऑडिशन के लिए उन्होंने वक्त मांगा और तैयारी में जुट गए. उन्हें इस कैरेक्टर के लुक के लिए ना तो आवाज मिल रही थी और ना ही हेयर स्टाइल. लेकिन हुआ यूं कि बारिश का मौसम था तो एक्टर राजेश के बाल सेट नहीं हो रहे थे लिहाजा उन्हें गुस्सा आया और अपने बाल खुद ही बिगाड़ डाले. बस फिर क्या था जब शीशे में देखा तो उन्हें अपना वो लुक रोसेश के कैरेक्टर के लिए परफेक्ट लगा. फोटो खिंचवाई और भेज दी. किस्मत देखिए उनका वो हेयरस्टाइल रोल के लिए ओके हो गया.

टॉयलेट में मिली कैरेक्टर को आवाज
वहीं जिस तरह हेयरस्टाइल मिला वैसे इस किरदार को आवाज मिलने का आइडिया भी इत्तेफाक से ही आया. इस शो में रोसेश की आवाज बिल्कुल अलग और करकरारी थी. राजेश कुमार के मुताबिक ऐसी आवाज उनके मुंह से टॉयलेट में बैठे-बैठे अचानक से निकली तो उन्हें काफी अच्छी लगी. जिसके बाद वो दो दिन तक उसी तरह बात करते रहे औ शो के मेकर्स को भी ये आइडिया काफी भा गया.
   
 
 
    

Trending news