40 के पार है उम्र, फिर भी अब तक कुंवारी हैं ये टीवी एक्ट्रेसेज
Advertisement
trendingNow11759112

40 के पार है उम्र, फिर भी अब तक कुंवारी हैं ये टीवी एक्ट्रेसेज

Tv में कई सारी हसीनाएं ऐसी हैं जो फेमस तो बहुत है लेकिन अब तक कुंवारी हैं. इतना ही नहीं इनकी उम्र 45 के पार हो चुकी है. इन हीरोइनों ने टीवी के कई फेमस सीरियल्स में काम किया है. इनमें से कुछ तो शादी अभी भी करना चाहती हैं लेकिन कुछ शादी के लिए बिल्कुल भी इंटरेस्टेड नहीं है.

 

इन एक्ट्रेसेज ने नहीं की शादी

Tv Actresses Not Married: टेलीविजन की पॉपुलैरिटी भी अब बॉलीवुड से कम नहीं है. यहां तक कि कई सिनेमाजगत की अभिनेत्रियों ने टीवी सीरियल्स में काम किया है. वहीं टीवी की हीरोइनों ने बॉलीवुड की बिग बजट फिल्मों में भी काम किया है और मेकर्स से मोटी रकम वसूली है. हम आपको कुछ ऐसी टीवी की एक्ट्रेसेज के नाम बताते हैं जो काफी फेमस है लेकिन 40 की उम्र पार कर जाने के बाद भी कुंवारी हैं.

साक्षी तंवर
'कहानी घर घर की' और 'बड़े अच्छे लगते हैं' सीरियल से लोगों के दिलों में बस जाने वाली एक्ट्रेस साक्षी तंवर टीवी की सबसे मशहूर एक्ट्रेस हैं. वो हर रोल को इतने बेहतरीन तरीके से करती हैं उनकी पॉपुलैरिटी काफी ज्यादा है. सीरियल में तो साक्षी तंवर, बहू, पत्नी और मां का रोल निभा चुकी हैं. लेकिन 49 साल की होने का बाद भी वो अब तक कुंवारी हैं.

 

 

मेघना मलिक
'ना आना इस देश मेरी लाडो' सीरियल में अम्मा जी का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस मेघना मलिक ने भी अभी तक शादी नहीं की है. मेघना 51 साल की है. उनका कहना है कि अगर सही पार्टनर मिलेगा तो वो जरूर शादी करेंगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Meghna Malik (@imeghnamalik)

 

शिल्पा शिंदे
'भाबीजी घर पर है' सीरियल में अंगूरी भाभी का रोल निभाकर शिल्पा शिंदे रातों-रात फेमस हो गई थीं. हालांकि इन्होंने बीच में ही शो को छोड़ दिया था. इसके बाद 'बिग बॉस' में आई और शो को जीत लिया. इसके बाद शिल्पा 'पौरुषपुर' में भी दिखीं. लंबे वक्त से टीवी में काम कर चुकी शिल्पा शिंदे 45 साल की हैं और अभी तक कुंवारी हैं.

 

 

 

 

 

जया भट्टाचार्य
कई टीवी सीरियल्स में दमदार अभिनय कर चुकी जया भट्टाचार्य 44 साल की हो गई हैं और अब तक कुंवारी हैं. जया ने टेलीविजन पर ज्यादातर निगेटिव रोल में ही नजर आई हैं. इन सीरियल्स में 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'कसम से', 'सिलसिला बदलते रिश्तों का' शामिल है.

Trending news