Saath Nibhaana Saathiya: आखिर कहां है 'रसोड़े में कौन था' से फेमस होने वाली 'साथ निभाना साथिया' की राशि बेन?
Advertisement

Saath Nibhaana Saathiya: आखिर कहां है 'रसोड़े में कौन था' से फेमस होने वाली 'साथ निभाना साथिया' की राशि बेन?

Saath Nibhaana Saathiya सीरियल से फेमस हुई राशि बेन को कौन नहीं जानता. गोपी पर अपना सारा काम लादकर आराम फरमाने वाली राशि इस वक्त कहां और क्या कर रही हैं जानिए.

 

कहां है राशि बेन?

Saath Nibhaana Saathiya Rashi Ben: 'साथ निभाना साथिया' (Saath Nibhaana Saathiya) सीरियल के ना केवल किरदार फेमस हुए बल्कि उसके डायलॉग और सीन भी इतने ज्यादा फेमस हुए कि उन पर मीम्स भी बनने लगे. ऐसा ही एक मीम्स रसोड़े में कौन था डायलॉग पर खूब वायरल हुआ था. लेकिन क्या आपको पता है इस सीन में नजर आने वाली राशि बेन अब कहां है और क्या कर रही हैं?

रैप सॉन्ग से हुईं और भी हिट
रसोड़े में कौन था? वाले कोकिला (Kokila Modi) बेन के डायलॉग के ऊपर रैप सॉन्ग तक बना था. इसमें कोकिला, राशि और गोपी तीनों नजर आए थे. ये गाना तो बना और ये तीनों किरदार और भी ज्यादा फेमस हो गए थे. लेकिन शो में नजर आने वाली राशि ने शादी के बाद कुछ वक्त के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था. 'साथ निभाना साथिया' में राशि मोदी (Rashi Modi) परिवार की छोटी बहू बनी थीं. शो में दिखाया गया था कि वो कामचोरी करती थी और अपना सारा काम सीधी-साधी गोपी से करवाती थीं. वहीं कोकिला को राशि बिल्कुल भी पसंद नहीं थी.

 

 

साल 2021 में की नई शुरुआत
राशि बेन का रोल निभाने वाली रुचा हसब्निस (Rucha Hasabnis) ने 2021 से फिर से अपने करियर की नई शुरुआत की. रुचा इस वक्त एक्टिंग के अलावा मॉडलिंग के छोटे प्रोजेक्ट्स कर रही हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rucha Hasabnis Jagdale (@ruchahasabnis)

 

इस सीरियल से की थी करियर की शुरुआत
रुचा ने साल 2009 में मराठी सीरियल 'चार चुंगी' से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसमें उन्होंने देविका का किरदार निभाया था. इसके बाद साल 2010 में 'तुझ संग प्रीत लगाई सजना' में नजर आईं लेकिन पॉपुलैरिटी राशि मोदी (Rucha) के किरदार से मिली. रुचा ने करीबन 4 साल तक इस सीरियल में काम किया. रुचा के दो बच्चे हैं. बेटी का नाम रुही है और बेटे का नाम रोनित है.

Trending news