Ratan Rajput को हो गई थी ये बीमारी, बोलीं- जिंदगी से रोशनी ही चली गई थी, अब ठीक होकर लौटीं तो खोला राज!
Advertisement
trendingNow11790070

Ratan Rajput को हो गई थी ये बीमारी, बोलीं- जिंदगी से रोशनी ही चली गई थी, अब ठीक होकर लौटीं तो खोला राज!

Ratan Rajput Disease: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रतन राजपूत को एक बेहद ही गंभीर बीमारी हो गई थी जिसके चलते ना चाहते हुए भी वो कैमरों से दूर रहीं. इसका खुलासा अब खुद रतन ने किया है.

Ratan Rajput को हो गई थी ये बीमारी, बोलीं- जिंदगी से रोशनी ही चली गई थी, अब ठीक होकर लौटीं तो खोला राज!

Ratan Rajput Latest News: एक वक्त पर टीवी पर राज करने वालीं रतन राजपूत को सालों हो गए हैं कैमरे से दूरी बनाए हुए. हालांकि सोशल मीडिया पर बिहार की ये बेटी हमेशा छाई रही और लोग सोचते रहे कि बने बनाए करियर को छोड़कर रतन ये कर क्या रही हैं. लेकिन अब सालों बाद इस राज से खुद से रतन ने पहली बार पर्दा उठाया है. टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस रतन राजपूत को एक बेहद ही गंभीर बीमारी हो गई थी जिसके चलते ना चाहते हुए भी वो कैमरों से दूर रहीं. 

रतन को हो गया था Autoimmune Disorder
हाल ही में एक इंटरव्यू में रतन राजपूत ने रिवील किया कि वो पिछले कुछ सालों में अपनी जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजरी हैं. पिता को कैंसर था वो भी आखिरी स्टेज. ऐसे में उन्हें हर दिन खुद से दूर जाता देखना रतन के लिए आसान नहीं था. लिहाजा उस वक्त को खुद का ध्यान ना रख सकीं. ये 2018 की बात है जब पिता के निधन के बाद तो उनके लिए स्ट्रेस का दौर चल पड़ा. लिहाजा उस वक्त वो खुद ही बीमार पड़ती गईं और फिर उन्हें पता चला कि उन्हें  autoimmune disorder हो गया है जो लाखों में से किसी एक को ही होता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Fansclub of ratan raajputh (@ratanraajputhfansclub)

रतन ने बताया कि उस वक्त उनकी जिंदगी से रोशनी ही चली गई थीं. क्योंकि वो किसी भी तरह की लाइट को फेस नहीं कर पा रही थीं. इसका सीधा असर उनकी आंख पर पड़ रहा था. वो दिन में बाहर नहीं निकल सकती थीं और निकलतीं तो काला चश्मा लगाकर और यही वजह थी कि ना चाहते हुए भी लाइट, कैमरा और एक्शन की दुनिया से उन्हें दूरी बनाकर रखनी पड़ी. उस वक्त खुद को संभालने के लिए रतन ने जगह जगह घूमना शुरू किया और इस एक्सपीरियंस को सोशल मीडिया पर वो शेयर करने लगीं. उस वक्त किसी को उनकी बीमारी का नहीं पता था लिहाजा हर कोई सोचता कि आखिर रतन को हुआ क्या है. जो करियर छोड़कर ये कर क्या रही हैं. 

अगले साल करेंगी वापसी
रतन की माने तो उनके कमिटमेंट्स दिसंबर तक पूरे हो जाएंगे जिसके बाद वो कमबैक करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. क्योकि अब वो autoimmune disorder से पूरी तरह ठीक हो चुकी हैं लिहाजा लाइट अब उनकी जिंदगी में विलेन नहीं बल्कि दोस्त की तरह ही है. 

Trending news