TV Actresses: खुलकर इन्जॉय कर रही हैं लाइफ, तलाक के बाद दोबारा नही बनी किसी की वाइफ!
Advertisement

TV Actresses: खुलकर इन्जॉय कर रही हैं लाइफ, तलाक के बाद दोबारा नही बनी किसी की वाइफ!

TV Actress not married after Divorced: टीवी की कई एक्ट्रेस जिन्हें प्यार हुआ और फिर शादी भी की लेकिन वो रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं निभ पाया. लिहाजा तलाक हो और तलाक के बाद अब तक इन हसीनाओं ने दूसरी शादी नहीं की.

फोटो - सोशल मीडिया

TV Actress not married Again: कई बार रिश्ते बना तो लिए जाते हैं लेकिन उन्हें निभाना मुश्किल हो जाता है और जब बात हद से गुजर जाए तो फिर अलग होने के सिवाय कोई रास्ता भी नहीं रहता. ऐसा ही कुछ टीवी की उन जोड़ियों के साथ भी हुआ जो बड़े ही प्यार से बनी थी. पहले प्यार हुआ और फिर किसी की परवाह ना करते हुए शादी भी कर ली. लेकिन जब बात रिश्ता निभाने की आई तो ये कमजोर साबित हुई लिहाजा अलग हो जाना ही ठीक समझा. टीवी की कई एक्ट्रेसेस शादी के बाद तलाक ले चुकी हैं लेकिन अलग होने के सालों बाद भी इन हसीनाओं ने ना तो दूसरी शादी की और ना ही इस बारे में कोई विचार भी है. फिलहाल ये एक्ट्रेसेस खुलकर अपनी जिंदगी को इन्जॉय कर रही हैं.   

Jennifer Winget
जेनिफर विंगेट की शादी करण सिंह ग्रोवर से हुई थी. ये जेनिफर की पहली शादी थी तो वहीं करण की दूसरी. लेकिन ज्यादा दिनों तक ये रिश्ता ना निभ सका. लिहाजा बेहद ही इन्होंने अलग होने का फैसला लिया. हालांकि एक इंटरव्यू में जेनिफर ने बताया था कि इस टूटे रिश्ते का कितना असर उन पर पड़ा. लेकिन अब सालों बाद जेनिफर पूरी तरह इस दुख से बाहर निकल चुकी हैं और खुलकर लाइफ इन्जॉय कर रही हैं वो भी अकेले.

Juhi Parmar
कई छोटे पर्दे पर राज करने वालीं जूही परमार आज शोबिज की दुनिया से पूरी तरह दूर हैं. उनकी शादी 2009 में सचिन श्रॉफ से हुई जो उनके कोस्टार थे लेकिन 2016 के बाद इनके बीच ऐसा तनाव आया कि इन्होंने अलग होने का फैसला ले लिया. लेकि आज भी जूही अकेले रहकर बेटी को पाल रही हैं और अपनी जिंदगी अपनी शर्तों पर जी रही है. 

Sanjeeda Shaikh
संजीदा शेख ने भी 2021 में आमिर अली से अलग होने का ऐलान किया तो हर कोई दंग रह गया. दोनो ने लव मैरिज की थी और इनका रिश्ता काफी खूबसूरत था ऐसे में इनके बीच क्या विवाद आया ये कोई नहीं जान पाया. फिलहाल संजीदा काफी खुश हैं और अब तक किसी और रिश्ते में भी नहीं हैं. 

Rashami Desai
टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि देसाई आज भी सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. उन्होंने कोस्टार नंदिश संधू से शादी की थी लेकिन 4 सालों में ही इनका डिवोर्स हो गया. फिलहाल रश्मि अपनी बीती जिंदगी से काफी आगे निकल चुकी हैं और जिंदगी कैसे जीनी चाहिए वो दूसरों को बता रही हैं.

Sara Khan
सारा खान ने बिग बॉस में अली मर्चेंट से शादी की थी लिहाजा इस शादी के चर्चे खूब हुए थे. लेकिन ये रिश्ता एक साल भी नहीं चला और घर से बाहर आने के बाद इनकी राह जुदा हो गई. फिलहाल सारा ने दूसरी शादी नहीं की है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news