Rakhi Sawant: धर्म बदलकर बनीं फातिमा, जेल में है पति, दांव पर लगा है निकाह...अब राखी ने रोजा रखकर कही ये बात
Advertisement

Rakhi Sawant: धर्म बदलकर बनीं फातिमा, जेल में है पति, दांव पर लगा है निकाह...अब राखी ने रोजा रखकर कही ये बात

Rakhi Sawant First Roza: वजह चाहे कोई भी हो राखी सावंत को लाइमलाइट में बने रहना खूब आता है. पिछले दिनों राखी हर जगह छाई रहीं. अब रमजान के महीने में राखी ने भी रोजा रखा है और अपना पहला एक्सपीरियंस भी शेयर किया.

राखी सावंत

Rakhi Sawant Latest News: राखी रावंत पिछले काफी समय से आदिल खान संग निकाह करके काफी चर्चा में हैं. या फिर यूं कहें कि राखी सावंत की जिंदगी में इस वक्त भूचाल आ चुका है.पहले राखी ने धर्म बदला, फिर निकाह किया और जब इस शादी का खुलासा हुआ तो खूब हंगामा मचा. फिलहाल आदिल खान (Adil Khan) राखी की शिकायत पर ही जेल में हैं तो वहीं राखी ने पहली बार रोजे रखे हैं. इंस्टाग्राम पर राखी ने निकाह के बाद रमजान का पहला एक्सीरियंस शेयर किया.

सुकून महसूस कर रही हैं राखी

राखी सावंत इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी जिंदगी में क्या कुछ चल रहा है इसके बारे में फैंस को रुबरू करवाती रहती हैं. ये पहला मौका है जब राखी सावंत ने रमजान के महीने में रोजे रखे हैं लिहाजा इसका एक्सपीरियंस भी उन्होंने फैंस के साथ सेयर किया. राखी सावंत ने वीडियो शेयर कर बताया कि सुबह 4 बडे सहरी के बाद से उन्हें बिल्कुल भी भूख नहीं लग रही है और रोजा रखने के बाद उन्हें सुकून महसूस हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

फ्रॉड सईयां निकले आदिल खान
वैसे आपको बता दें कि राखी सावंत ने जिनके प्यार में दीवानी होकर धर्म बदला था वो सईयां फ्रॉड निकले. पिछले साल ही राखी फातिमा बनीं और गुपचुप निकाह किया. जिसका खुलासा दो महीने पहले ही उन्होंने किया जिसके बाद तो सोशल मीडिया पर खूब हंगामा मचा. आदिल शादी को रिवील करने से बचते रहे और फिर सामने आया कि राखी घरेलू हिंसा का भी शिकार हो रही हैं, लेकिन जब उनसे बर्दाश्त नहीं हुआ तो वो पुलिस के पास पहुंचीं और तब से लेकर अब तक आदिल जेल में हैं. यही नहीं आदिल पर और भी कई गंभीर आरोप लगे हैं. रिपोर्ट्स की माने तो मैसूर के रहने वाले आदिल पर कई क्रिमिनल रिकॉर्ड दर्ज हैं.       

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे 

Trending news