Advertisement
photoDetails1hindi

TV के पांच ऐसे कपल जिनका प्यार रह गया अधूरा, किसी ने दिया धोखा तो किसी ने झाड़ा पल्ला

Tv celebs breakup: कहते हैं जिंदगी में भले ही प्यार ना मिले वो इंसान को गवारा है, लेकिन प्यार में बेवफाई कोई नहीं सह सकता . एक रिश्ते की नींव भरोसे और प्यार पर टिकी होती है. अगर वो प्यार और भरोसा धोखे में बदल जाए तो सब कुछ टूट कर बिखर जाता है. ऐसा ही कुछ टेलीविजन के सितारों के साथ हुआ जब उनके पार्टनर ने उन्हें धोखा देकर किसी और का हाथ थामा. आज हम टेलीविजन जगत के पांच ऐसे सितारों के बारे में आपको बताएंगे. 

1/5

1. प्रियांक शर्मा और दिव्या  अग्रवाल: बिग बॉस के सीजन में प्रियांक ने नेशनल टेलीविजन पर दिव्या अग्रवाल को धोखा दिया. दिव्या और प्रियांक के प्यार की कहानी एमटीवी के शो  स्प्लिट्सविला के दौरान शुरु हुई थी, लेकिन प्रियांक जैसे ही बिग बॉस के घर में गए उन्हें वहां बेनाफ्शा से प्यार हो गया.

2/5

2. शरद मल्होत्रा और दिव्यांका त्रिपाठी:  बनू मैं तेरी दुल्हन के शो में दोनों को साथ में देखा गया. वहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई लेकिन शरद ने दिव्यांका को धोखा दिया और उन्हें छोड़कर किसी और से शादी कर ली. 

3/5

3. पारस छाबड़ा और आकांक्षा पुरी: पारस छाबड़ा ने कई रिएलीटी शो में काम किया हैं. वो जैसे ही बिग बॉस के घर में गए उन्होंने अपने प्यार आकांक्षा पुरी का हाथ छोड़कर माहिरा शर्मा का हाथ थाम लिया.

4/5

4. करण कुंद्रा और अनुषा दांडेकर:  करण कुंद्रा ने अनुषा दांडेकर के साथ रिलेशनशिप में रहते हुए उन्हें धोखा दिया था. बाद में करण ने बिग बॉस के घर में तेजस्वी प्रकाश को डेट करना शुरु किया. 

5/5

5. करण पटेल और काम्या पंजाबी : कहां जाता है कि करण पटेल ने किसी और के लिए काम्या पंजाबी को धोखा दिया था और उसके बाद उन्होंने किसी और शादी रचा ली. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़