Advertisement
photoDetails1hindi

कोई हर बात पर बहाता है आंसू, कोई हंसता है जबरदस्ती..कंटेस्टेंट से ज्यादा ड्रामेबाज हैं TV के ये जज

Tv Best Dramebaaz Judge: टेलिविजन पर आने वाले रियलिटी शो में कितना ड्रामा होता है ये तो आप जानते ही हैं लेकिन ड्रामा करने में हमारे जजेस भी पीछे नहीं रहते. टीवी की दुनिया में कई ऐस पॉपुलर जज हैं जो कुछ ऐसा करते हैं जिनसे लोगों ने उन्हें ड्रामेबाज का टैग ही दे दिया है. 

हर बात पर रोती हैं नेहा कक्कड़

1/5
हर बात पर रोती हैं नेहा कक्कड़

Neha Kakkar: अब नेहा की बात है तो आप रोने मत लगिएगा. जी हां.. कोई अच्छा गाए तो भी नेहा रोती हैं..किसी की स्टोरी सुनकर भी नेहा रोतीं हैं और खुशी का मौका हो तो भी नेहा रोती हैं. इसलिए तो अक्सर वो अपनी इस आदत के लिए ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं. नेहा को ऐसा करने पर कई बार ड्रामेबाज भी कहा गया. 

अर्चना की हंसी के होते हैं खूब चर्चे

2/5
अर्चना की हंसी के होते हैं खूब चर्चे

Archana Puran Singh: अब नेहा हैं कि रोते हुए नहीं थकतीं तो वहीं अर्चना पूरन सिह सिंह हैं कि उनकी हंसी ही नहीं रुकतीं. अजीब हंसी की मलिका अर्चना को कई बार लोगों ने जबरदस्ती हंसने का खिताब भी दिया है. 

हिमेश रेशमिया का भी उड़ता है मजाक

3/5
हिमेश रेशमिया का भी उड़ता है मजाक

Himesh Reshammiya: ‘जय माता दी लेट्स रॉक’ बोलकर कंटेस्टेंट के घर पर रोटी होने की चाह रखने वाले हिमेश का अंदाज पूरा निराला है. लेकिन कुछ लोगों को उनका ये अंदाज नौटंकी लगता है. यही वजह है कि हिमेश की गिनती भी ड्रामेबाज जजों में की जाती है. 

स्टंट देख डर जाती हैं किरण खेर

4/5
स्टंट देख डर जाती हैं किरण खेर

Kirron Kher: किरण खेर टैलेंट शो को जज करते हुए दिखी हैं लेकिन हर खतरनाक स्टंट से पहले वो अपनी आंखे दुपट्ट से ढक लेती हैं और बेहद डरी हुई नजर आती हैं. लेकिन इसे लोग किरण का डर नहीं बल्कि उनका ड्रामा करार देते हैं. 

रघु राम का भी है अनोखा अंदाज

5/5
रघु राम का भी है अनोखा अंदाज

Raghu Ram: टीवी की सबसे पुराने जजों में से हैं रघु राम. जिनके अंदाज की चर्चा हमेशा ही खूब हुई है. रघु राम का शो को जज करने की अदा बिल्कुल निराली है. कभी वो बेहद सीरियस हो जाते हैं तो कभी पूरी तरह चिल. वहीं गुस्सा करते भी दिखाई दिए रघुराम को नौटंकीबाज कहा जा चुका है. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़