Advertisement
photoDetails1hindi

Khatron Ke Khiladi 13: पूरे स्टाइल से एयरपोर्ट पहुंचे कंटेस्टेंट, शो की शूटिंग के लिए हुए रवाना

Khatron Ke Khiladi 13 Contestants: खतरों के खिलाड़ी 13 का आगाज होने वाला है. शो की शूटिंग और खतरनाक टास्क करने के लिए आज तमाम कंटेस्टेंट मुंबई एयरपोर्ट से रवाना हुए.

शिव ठाकरे हुए स्पॉट

1/7
शिव ठाकरे हुए स्पॉट

शिव ठाकरे को पूरे स्वैग में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. बिग बॉस में धूम मचाने के बाद अब शिव इस रियलिटी शो में अपने डर से लड़ते दिखेंगे. एयरपोर्ट पर उन्हें छोड़ने के लिए उनके माता-पिता और पूरा परिवा भी भी पहुंचा था.

हसीना ने लूट ली महफिल

2/7
हसीना ने लूट ली महफिल

सौंदस मौफकीर भी पूरे स्टाइल में एयरपोर्ट पर दिखीं और सोशल मीडिया पर उनका ये लुक छा गया. इस बार के सीजन में सौंदस की खूब चर्चा हो रही है और वो सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं.

ग्लैमर का लगाया तड़का

3/7
ग्लैमर का लगाया तड़का

सौंदस एयरपोर्ट पर अपने स्टाइल को लेकर भी छाई रहीं. बेहद ही बोल्ड ब्लैक ड्रेस में सौंदस ने ग्लैमर का तड़का लगाया और लाइमलाइट में आ गईं. एयरपोर्ट पर उनकी तस्वीरों के लिए पैपराजी में जबरदस्त होड़ दिखी.

पति के साथ दिखीं रूही

4/7
पति के साथ दिखीं रूही

रूही चतुर्वेदी भी इस बार खतरों के खिलाड़ी में डर का सामना करती दिखेंगी. लिहाजा साउथ अफ्रीका जाने के लिए वो भी एयरपोर्ट पर पहुंचीं जहां उन्हें अलविदा कहने उनके पति भी साथ दिखे. इस दौरान दोनों लिप लॉक करते दिखे.

एयरपोर्ट पर दिखीं अंजुम

5/7
एयरपोर्ट पर दिखीं अंजुम

अंजुम फकीह के जाने पर काफी संदेह बना था. क्योंकि खबर आई थी कि उनकी तबीयत काफी खराब हो गई है लेकिन एयरपोर्ट पर उन्हें देखकर उनके फैंस ने राहत की सांस ली. कुंडली भाग्य फेम अंजुम अब डर का सामना करती दिखेंगी.

अंजलि आनंद भी हुईं रवाना

6/7
अंजलि आनंद भी हुईं रवाना

अंजलि आनंद को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. कहा जा रहा है कि कंटेस्टेंट लगभद एक या डेढ़ महीने तक की शूटिंग शेड्यूल के तहत साउथ अफ्रीका के केपटाउन में रहेंगे जहां पर हर साल खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग की जाती है.

अर्जुन तनेजा भी करेंगे खतरनाक टास्क

7/7
अर्जुन तनेजा भी करेंगे खतरनाक टास्क

अर्जुन तनेजा भी एयरपोर्ट पर दिखे तो उनके फैंस खुशी से झूम उठे. इस बार भी यहीं शेड्यूल तय है. डेढ़ महीने की शूटिंग के बाद वो वापस लौटेंगे जिसके बाद ही इस शो का टेलीकास्ट किया जाएगा. वहीं फाइनल टास्क इसके फिनाले से ठीक पहले शूट किया जाता है.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़