Advertisement
photoDetails1hindi

Tv Actors Who are Entrepreneurs: ‘अनुपमा’ से लेकर ‘जमाई राजा’ तक...एक्टिंग ही नहीं बिजनेस से भी कमाते हैं लाखों

Tv Actors who are Successful Businessman: टीवी के कई पॉपुलर स्टार्स हैं जो सालों से इंडस्ट्री में हैं लेकिन कमाई के मामले में वो सिर्फ एक्टिंग के भरोस नहीं हैं बल्कि कोई फैमिली बिजनेस संभाल रहा है तो कोई खुद का बिजनेस शुरू कर चुका है.

करण कुंद्रा चलाते हैं कॉल सेंटर

1/5
करण कुंद्रा चलाते हैं कॉल सेंटर

Karan Kundrra: करण कुंद्रा को भला कौन नहीं जानता. टीवी इंडस्ट्री का बड़ा चेहरा हैं करण जो कई रियलिटी शो और टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं. लेकिन करण सिर्फ एक्टिंग के ही भरोसे नहीं है वो अपने पिता के कंस्ट्रक्शन बिजनेस को बखूबी संभाल ही रहे हैं इसके अलावा उनका खुद का इंटरनेशनल कॉल सेंटर भी है.

रुपाली ने 22 साल पहले शुरू की थी प्रोडक्शन कंपनी

2/5
रुपाली ने 22 साल पहले शुरू की थी प्रोडक्शन कंपनी

Rupali Ganguly: लंबे ब्रेक के बाद अनुपमा बनकर हर किसी के दिल पर छा जाने वालीं रुपाली गांगुली भी कमाई के मामले में सभी को पीछे छोड़ रही हैं. रुपाली 45 साल की हैं और एक्टिंग के साथ- साथ 22 साल से एक विज्ञापन एजेंसी भी चला रही हैं जो उन्होंने अपने पिता के साथ मिलकर शुरू की थी.  

पति-पत्नी मिलकर करते हैं बिजनेस

3/5
पति-पत्नी मिलकर करते हैं बिजनेस

Ravi Dubey: एक्टर रवि दुबे और उनकी पत्नी शरगुन मेहता दोनों ही एक्टिंग में कमाल कर रहे हैं. लेकिन इसके अलावा पति-पत्नी मिलकर 2019 से खुद का प्रोडक्शन हाउस भी चला रहे हैं जिसका नाम है Dreamiyata Entertainment Pvt Ltd. वहीं दोनों टीवी से लेकर फिल्मों तक में एक्टिंग करते दिखते हैं.

मोहित मलिक हैं रेस्टोरेंट के मालिक

4/5
मोहित मलिक हैं रेस्टोरेंट के मालिक

Mohit Malik: टीवी एक्टर मोहित मलिक भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुके हैं. लेकिन अपने पैसे को उन्होंने बिजनेस में इनवेस्ट किया और फिलहाल वो दो रेस्टोरेंट के मालिक हैं. Homemade Cafe और 1BHK नाम से चल रहे इन रेस्टोरेंट से भी मोहित अच्छी खासी कमाई करते हैं .

रोनित रॉय चलाते हैं सिक्योरिटी कंपनी

5/5
रोनित रॉय चलाते हैं सिक्योरिटी कंपनी

Ronit Roy: टीवी से लेकर फिल्मों तक में छाने वाले रोनित रॉय को इंडस्ट्री में दशकों हो चुके हैं. और वो किसी परिचय के मोहताज भी नही. वहीं आपको बता दें कि रोनित रॉय एक्टिंग करने के साथ साथ सालो से सिक्योरिटी कंपनी भी चला रहे हैं जो स्टार्स को सिक्योरिटी उपलब्ध करवाते हैं.  

ट्रेन्डिंग फोटोज़