Advertisement
photoDetails1hindi

Shilpa Shinde Controversies: तोड़ी शादी, प्रोड्यूसर्स से झगड़ीं तो नोरा की हिंदी को लेकर मारा ताना!

Shilpa Shinde News: शिल्पा शिंदे को अगर टीवी की कॉन्ट्रोवर्शियल क्वीन कहें तो कुछ गलत नहीं होगा. वो जब-जब स्क्रीन पर आती हैं तो पर्दे के पीछे ना जाने ऐसा क्या होता है कि हर बार एक नया विवाद खड़ा हो जाता है. 

विवादों से भरी है शिल्पा शिंदे की लाइफ

1/6
विवादों से भरी है शिल्पा शिंदे की लाइफ

शिल्पा शिंदे के करियर पर नजर डालें तो विवाद को संख्या कुछ ज्यादा ही देखने को मिलती है. प्रोड्यूसर्य पर भड़क उठती हैं तो कभी रियलिटी शो के जजों से भी पंगा ले लेती हैं. इस बार वो मैडम शो मे आईं तो यहां पर विवाद हुए बिना नहीं रहा.

अब मैडम शो छोड़ने को लेकर चर्चा में

2/6
अब मैडम शो छोड़ने को लेकर चर्चा में

कुछ एक एपिसोड का हिस्सा बनीं शिल्पा ने ये शो छोड़ दिया है उन्होंने मेकर्स पर उन्हें धोखा देने के आरोप लगाए तो साथ ही शो की लीड एक्ट्रेस गुल्की जोशी पर भी निशाना साधा. दोनों के बीच जुबानी जंग का सिलसिला जारी है. चलिए बताते हैं.

रोमित राज संग टूटी थी सगाई

3/6
रोमित राज संग टूटी थी सगाई

शिल्पा शिंदे 2009 में शादी करने वाली थीं उनकी सगाई तक उनके को एक्टर रोमित राज के साथ हो गई थी लेकिन शादी से चंद दिन पहले ही उन्होंने ये रिश्ता तोड़ दिया था. जिसके बाद से अब तक उन्होंने शादी नहीं की है. इसके रिश्ते के चर्चे आज भी खूब होते हैं.

भाभीजी घर पर हैं मेकर्स के साथ हुआ विवाद

4/6
भाभीजी घर पर हैं मेकर्स के साथ हुआ विवाद

इसके बाद शिल्पा शिंदे तब विवादों में आईं जब वो भाभीजी घर पर हैं शो से जुड़ी. एक साल के भीतर ही शिल्पा का विवाद मेकर्स के साथ इस कदर बढ़ा कि उन्होंने मानसिक तौर पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाते हुए शो को ही छोड़ दिया था. 

विकास गुप्ता की नाक में किया दम

5/6
विकास गुप्ता की नाक में किया दम

भाभीजी घर पर है कि कॉन्ट्रोवर्सी के बाद उन्हें बिग बॉस का हिस्सा बनने का मौका मिला. लेकिन इस शो में रहते हुए उन्होंने अपने साथी कंटेस्टेंट विकास गुप्ता की नाक में ऐसा दम किया कि वो रोने तक को मजबूर हो गए थे और घर से भागने तक का प्लान विकास ने बना लिया था. 

नोरा की हिंदी पर साधा था निशाना

6/6
नोरा की हिंदी पर साधा था निशाना

बीते साल ही शिल्पा शिंदे ने झलक दिखला जा में हिस्सा लिया था. जब वो शो से बाहर हुईं तो उन्होंने शो और इसके जजों पर अपनी नाराजगी खुलकर जाहिर की थी. नोरा की हिंदी पर ताना कसते हुए उन्होंने ये तक कह दिया था कि नोरा को हिंदी रियलिटी शो में सिर्फ इसी भाषा में कमेंट देने चाहिए.   

ट्रेन्डिंग फोटोज़