Advertisement
photoDetails1hindi

पायलट से ब्याह रचाने जा रही हैं विदाई की ‘साधना’, 12 साल पहले 2 महीने में ही टूट गई थी पहली शादी

Sara Khan Boyfriend:विदाई सीरियल की साधना को भला कौन भुला सकता है. मासूम सा चेहरा और दूसरों के लिए खुद का बलिदान देने वालीं एक्ट्रेस ने इस एक किरदार की बदौलत खूब तारीफ पाईं और लोगों के दिलों में बस गई. अब साधना यानि सारा खान अपनी शादी को लेकर चर्चा में आ गई हैं.

सारा का फिर धड़का दिल

1/5
सारा का फिर धड़का दिल

आपकी प्यारी सारा खान शादी करने जा रही हैं. जी हां...एक बार फिर सारा का दिल धड़क उठा है और वो रेडी हैं शादी के लिए और इस बार उन्होंने इंडस्ट्री से नहीं बल्कि टीवी जगत के बाहर की दुनिया से अपना हमसफर चुना है. उनके होने वाले पति पायलट हैं जिनका नाम है शांतनु.

शांतनु से रचाने जा रहीं शादी

2/5
शांतनु से रचाने जा रहीं शादी

शांतनु पेशे से पायलट हैं जिन्हें सारा काफी समय से जानती हैं और अब दोनों ने सोच समझकर ये फैसला लिया है कि वो जल्द ही वो इस रिश्ते को नाम देंगे. परिवार जहां पहले नाराज था उसे मना लिया गया है और अब जब सब राजी हैं तो दोनों इसी साल शादी करने जा रहे हैं. 

इसी साल होगी शादी

3/5
इसी साल होगी शादी

हालांकि दोनों ने डेट का खुलासा नहीं किया है लेकिन गुडन्यूज जल्द ही मिलने वाली है. सारा इस रिश्ते में काफी खुश हैं उन्होंने शांतनु का जिक्र बीते साल आए रियलिटी शो लॉकअप में किया था. तब इस शो में उनके पूर्व पति अली मर्चेंट भी नजर आए थे. 

2010 में हुई थी पहली शादी

4/5
2010 में हुई थी पहली शादी

जी हां..एक्स हसबैंड. अगर आप नहीं जानते तो बता दें कि अब सारा दूसरी बार दुल्हन बनने जा रही हैं इससे पहले उनकी पहली शादी 2010 में हुई थी जो महज दो महीने ही चली. दरअसल, उन्होंने बिग बॉस में हिस्सा लिया था. उस वक्त वो अली के साथ रिश्ते में थीं. वो वाइल्ड कार्ड के तौर पर शो में आए और घर में दोनों का निकाह नेशनल टीवी पर करा दिया गया था.

2 महीने में ही हुआ था तलाक

5/5
2 महीने में ही हुआ था तलाक

बिग बॉस के घर में शादी और इंटीमेट होने के चलते ये कपल काफी चर्चा में रहा. लेकिन घर से निकलकर दुनिया में आते ही इनका रिश्ता कुछ डगमगाने लगा और दो महीने में ही दोनों ने अलग होने का फैसला ले लिया था. जिसके बाद से अब तक सारा ने शादी नहीं की. 

ट्रेन्डिंग फोटोज़