Tv Sankari Bahu: पोज देने के चक्कर में पैंट पहनना भूलीं टीवी की ये संस्कारी बहू, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश!
Advertisement

Tv Sankari Bahu: पोज देने के चक्कर में पैंट पहनना भूलीं टीवी की ये संस्कारी बहू, तस्वीरें देख उड़ जाएंगे होश!

Shiny Doshi की सोशल मीडिया पर ब्लैक टी-शर्ट में फोटो वायरल हो रही है. इस फोटो में एक्ट्रेस को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो नीचे पैंट पहनना भूल गईं. 

 

शाइनी दोषी

Tv Sankari Bahu Turns Bold: 'पंड्या स्टोर' में नजर आने वाली टीवी की संस्कारी बहू शाइनी दोषी सीरियल में हमेशा 5 मीटर की साड़ी लपेटे नजर आती हैं. इस शो में शाइनी ने धरा का ऐसा किरदार निभाया है कि वो परफेक्ट बहू के फ्रेम में एकदम फिट बैठती हैं. लेकिन क्या आपको पता है सीरियल में संस्कारी नजर आने वाली धरा रियल लाइफ में काफी ज्यादा बोल्ड हैं. इस बात का सबूत एक्ट्रेस की लेटेस्ट फोटोज हैं जो सोशल मीडिया पर शाइनी (Shiny Doshi) ने खुद शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आपकी प्यारी संस्कारी बहू ब्लैक कलर की सिर्फ टी-शर्ट पहने नजर आईं. इसके बाद एक्ट्रेस ने पूल किनारे बैठकर ऐसे-ऐसे पोज दिए कि फोटोज वायरल हो रही हैं.

पैंट पहनना भूलीं एक्ट्रेस
इस फोटो में शाइनी (Shiny Doshi) दोषी सिर्फ ब्लैक कलर की लॉग टी-शर्ट पहने नजर आ रही हैं. इस टी-शर्ट को पहनकर शाइनी पूल किनारे कभी बैठकर तो कभी खड़े होकर पोज देती हुई दिखाई दीं. लेकिन ये फोटो इस वजह से ज्यादा चर्चा में है क्योंकि शाइनी इस टी-शर्ट के साथ नीचे पैंट पहनना भूल गईं. एक्ट्रेस की ये तस्वीर लोगों का ध्यान खींच रही है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shiny doshi (@shinydoshi15)

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by shiny doshi (@shinydoshi15)

 

बिना मेकअप आईं नजर
इस फोटो में शाइनी दोषी (Shiny Doshi) बिना मेकअप अपने लुक को कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए दिख रही हैं. तस्वीर में एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन किया हुआ है और बिना मेकअप दिखीं. चेहरे पर मुस्कान और पूल के साइड का व्यू एक्ट्रेस के इस लुक को और भी ज्यादा परफेक्ट बना रहा है. इस फोटो को शाइनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'आप आकाश हो...बाकी जो भी बदल रहा है वो मौसम है बस.' आपको बता दें, शाइनी दोषी को 'पंड्या स्टोर' सीरियल में गौतम पांड्या की वाइफ का रोल निभाती हैं. इस सीरियल में शाइनी ऐसी बहू हैं जो पूरे परिवार को जोड़ के रखने की कोशिश करती रहती हैं.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news