असित मोदी पर मोनिका भदौरिया ने लगाया संगीन आरोप, 'सुसाइड करने तक हो गई थी मजबूर '
Advertisement
trendingNow11705272

असित मोदी पर मोनिका भदौरिया ने लगाया संगीन आरोप, 'सुसाइड करने तक हो गई थी मजबूर '

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स पर आए दिन उनके कलाकार कोई ना कोई आरोप लगा रहे हैं. ऐसे में अब शो के मेकर्स पर एक और संगीन आरोप लगा है और ये आरोप लगाया है शो में बावरी का किरदार निभाने वाली मोनिका भदौरिया ने.

 

असित मोदी पर  मोनिका भदौरिया ने लगाया संगीन आरोप, 'सुसाइड करने तक हो गई थी मजबूर '

Monika Bhadoriya On Asit Modi: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (TMKOC) शो इन दिनों काफी सुर्खियों में बना हुआ है. शो के मेकर्स पर आए दिन उनके कलाकार कोई ना कोई आरोप लगा रहे हैं. ऐसे में अब शो के मेकर्स पर एक और संगीन आरोप लगा है और ये आरोप लगाया है शो में बावरी का किरदार निभाने वाली मोनिका भदौरिआ ने. एक्ट्रेस ने बताया कि मेकर असित कुमार मोदी और प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी ने उन्हें इतना टार्चर करते थे कि उनका मन करता ता कि वो सुसाइड कर लें.

एक साल के बाद तक नहीं की  पेमेंट

मोनिका के इस खुलासे के बाद चारों तरफ सनसनी मच गई है. उन्होंने बताया कि उनके शो छोड़ने के एक साल के बाद तक उनकी पेमेंट नहीं की गई थी. जिस वजह से उन्हें काफी तकलीफों का सामना करना पड़ा है. साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि ऐसा सिर्फ उनके साथ ही नहीं बल्कि अन्य कलाकारों के साथ भी हुआ है. 

 

असित मोदी को बताया  'बड़ा झूठा'

एक्ट्रेस ने असित मोदी को 'बड़ा झूठा'  बताया . उन्होंने कहा ," मुझे इतने बड़े लेवल पर टार्चर किया जाता थी कि  मुझे लगता था कि यहां काम करने से अच्छा है कि मैं आत्महत्या कर लूं.  मुझे  मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाता था. वो लोग  मुझ पर चीखते थे, और गलत व्यवहार करते थे. सोहिल कहते थे कि हम आपको पैसे देते हैं  इसलिए हम जो भी कहेंगे वह आपको करना पड़ेगा"

जेनिफर ने लगाया था मेकर्स पर शोषण का आरोप 

बता दें हाल ही में जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने (TMKOC) के मेकर्स पर शोषण का आरोप लगाया था. अब शो के दूसरे कलाकारों ने भी उनके खिलाफ कई आरोप लगाए है. ऐसे में असीत मोदी का बावरी के आरोप पर क्या जवाब होगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा ? 

Trending news