Abdu Rozik के साथ झगड़े के बाद MC Stan नए पचड़े में पड़े! कॉन्सर्ट में फैन के साथ भिड़े, वीडियो वायरल
Advertisement

Abdu Rozik के साथ झगड़े के बाद MC Stan नए पचड़े में पड़े! कॉन्सर्ट में फैन के साथ भिड़े, वीडियो वायरल

MC Stan Video: बिग बॉस 16 के विनर एमसी स्टैन (MC Stan) एक नए पचड़े में पड़ गए हैं. एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक की दोस्ती को लेकर चल रहीं खबरों के बीच रैपर का एक फैन के साथ मारपीट करने का वीडियो सामने आया है.

एमसी स्टैन

MC Stan and Abdu Rozik Fight: बिग बॉस 16 से पूरे देश में पहचान बनाने वाले एमसी स्टैन (MC Stan) पिछले कुछ दिनों से को-कंटेस्टेंट और तजाकिस्तान सिंगर अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) के साथ अनबन को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं. लेकिन ऐसा लगता है कि बिग बॉस की जीत के बाद एमसी स्टैन (MC Stan Songs) का विवादों से नाता हो गया है क्योंकि हाल ही में स्टैन का एक वीडियो सोशल  मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपने एक फैन के साथ मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को एमसी स्टैन (MC Stan Video) के एक कॉन्सर्ट का बताया जा रहा है.

MC Stan ने फैन के साथ की मारपीट! 

बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टैन (MC Stan Bigg Boss) वायरल वीडियो में एक शख्स पर हाथ उठाते दिखाई दे रहे हैं. एंटरटेनमेंट पेज टेली चक्कर के शेयर किए वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि इवेंट से निकलने के दौरान एमसी स्टैन (MC Stan Rap Songs) खूब सारे फैंस के बीच घिरे हुए हैं. उसी दौरान एमसी एक फैन के साथ भिड़ते हुए नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो पर ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि यह एमसी स्टैन (MC Stan Instagram) के किसी कॉन्सर्ट के दौरान का है. आपको यहां साफ बता दें, इस अलग-अलग सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहे एमसी स्टैन (MC Stan and Abdu Rozik) के वीडियो को लेकर अभी तक किसी तरह की पुष्टि नहीं हुई है. 

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो 

Abdu Rozik के साथ हुआ झगड़ा! 

बिग बॉस 16 के क्यूट कंटेस्टेंट और तजाकिस्तानी सिंगर अब्दु रोजिक (Abdu Rozik Songs) की टीम ने हाल ही में एक स्टेटमेंट जारी किया है जिसमें उन्होंने एमसी के साथ झगड़े को लेकर बात की है. अब्दु रोजिक (MC Stan and Abdu Rozik Fight) की टीम के स्टेटमेंट में ऐसा लिखा है कि एमसी ने अचानक अब्दु से बात करना बंद कर दिया, यहां तक कि जब अब्दु एमसी के बैंग्लोर वाले शो में जाना चाहते थे तब एमसी स्टैन(MC Stan Age) के मैनेजर ने अब्दु से कहा कि स्टैन नहीं चाहते कि वह उनके शो पर आएं. 

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik Age) की तरफ से जारी स्टेटमेंट में एमसी स्टैन (MC Stan Girlfriend) पर सिंगर की गाड़ी का पैनल तोड़ने से लेकर कई तरह के आरोप भी लगाए गए हैं. साथ ही ऐसा कहा गया है कि अब्दु को मंडली के लोगों से पता लगा है कि एमसी छोटे भाईजान से नाराज हैं क्योंकि उन्होंने एमसी स्टैन की अम्मी के साथ बिग बॉस (MC Stan Family) फिनाले के दिन फोटो खिंचवाने से मना कर दिया था...बता दें, अब्दु रोजिक (Abdu Rozik Family) के मामले से लेकर अब फैन के साथ मारपीट वाले मुद्दे पर भी एमसी स्टैन अभी तक चुप्पी साधे हुए हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news