Mahabhart का वो सीन जिसके बाद 'दुशासन' और द्रोपदी की खत्म हुई दोस्ती, इतना रोईं कि बंद कर दी थी एक्टर से बात
trendingNow11585312

Mahabhart का वो सीन जिसके बाद 'दुशासन' और द्रोपदी की खत्म हुई दोस्ती, इतना रोईं कि बंद कर दी थी एक्टर से बात

Mahabharat: बीआर चोपड़ा (BR Chopra) का पॉपुलर सीरियल 'महाभारत' (BR Chopra Mahabharat) आज भी दर्शकों के दिलों दिमाग पर छाया हुआ है. 90 के दशक में दर्शकों ने इसे इतना प्यार दिया कि सीरियल के एक्टर्स को लोगों ने उनके किरदारों से ही पहचान मिली. फिर लॉकडाउन में भी इस शो को फिर से टीवी पर दिखाया गया और इस बार भी लोगों से 'महाभारत' (Mahabhart) को भरपूर प्यार मिला. 

 

mahabharata

Mahabharat Draupadi: बीआर चोपड़ा (BR Chopra) की 'महाभारत (Mahabharat) ने 90 के दशक में पॉपुलैरिटी का हर रिकॉर्ड तोड़ दिया था. शो के हर किरदार ने दर्शकों के दिलों में अपनी अलग पहचान बनाई. वहीं, 'महाभारत' में 'द्रौपदी' का रोल निभाकर रूपा गांगुली ने घर-घर में पहचान बनाई. उनकी खूबसूरती और एक्टिंग दोनों ने फैंस का कायल किया. लेकिन इसी शो में रूपा गांगुली (Roopa Ganguly) के साथ कुछ ऐसा हुआ कि जिसकी वजह से उन्होंने खूब आंसू बहाए. ये किस्सा आपको भी हैरान कर देगा. 

हैरान है महाभारत का किस्सा

अपने एक इंटरव्यू में महाभारत की द्रोपदी उर्फ एक्ट्रेस रूपा गांगुली ने उस किस्से के बारे में बात करते हुए कहा- 'हम 2 साल तक अपने किरदारों में रहे. चीर हरण वाले सीन से पहले और बाद में भी मैं दुशासन के साथ फ्रेंडली नहीं रही. न ही हमने कभी ज्यादा बात की. लेकिन मैं कहूंगी कि वो एक बहुत अच्छे इंसान थे. इसके बाद भी मैं दुशासन से ज्यादा बातचीत नहीं करती थी. हां, मगर मैं कर्ण के किरदार को खूब पसंद किया करती थी.'

इस वजह से टूटी दोस्ती

इसके अलावा अपने इंटरव्यू में रूपाली गांगुली ने उस बारे में भी बात की जब उन्होंने दुशासन से पूरी तरह से बात करनी बंद कर दी थी और उनकी दोस्ती टूट गई. एक्ट्रेस ने  बताया कि जब चीर हरण वाला सीन शूट हुआ उसके बाद दुशासन यानी एक्टर विनोद कपूर से उनकी बातचीत पूरी तरह से बंद हो गई थी. आपको बता दें कि चीर हरण वाला सीन काफी इमोशनल था. कहा जाता है कि उसे देखकर दर्शकों की आंखें भी नम हो जाया करती थीं. खैर, दूरदर्शन पर 'महाभारत' की शुरूआत साल 1988 में हुई थी. 2 सालों तक ये टीवी का नंबर वन शो बना रहा था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news