Bigg Boss 16 Finale: MC Stan बने बिग बॉस 16 के विनर, शिव ठाकरे दूसरे स्थान पर
Advertisement

Bigg Boss 16 Finale: MC Stan बने बिग बॉस 16 के विनर, शिव ठाकरे दूसरे स्थान पर

Bigg Boss 16 का सीजन खत्म होने को है और आज इस शो का फिनाले है. इस समय, जीतने के लिए शो में पांच फाइनलिस्ट्स थे- प्रियंका चहर चौधरी, एमसी स्टैन, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और शालीन भनोट. अंत में एमसी स्टैन (MC Stan) जीत गए हैं..  

Bigg Boss 16 Finale: MC Stan बने बिग बॉस 16 के विनर, शिव ठाकरे दूसरे स्थान पर
LIVE Blog

Bigg Boss 16 Finale Winner: बिग बॉस 16 का पूरस सीजन निकल चुका है और अब फिनाले का समय आ गया है. सलमान खान द्वारा होस्ट किये जाने वाले इस शो में अब कुल मिलाकर पांच कंटेस्टेंट्स रह गए हैं जिनमें से एक कंटेस्टेंट इस साल की बिग बॉस की ट्रॉफी घर लेकर जाएगा. इस समय, फाइनलिस्ट्स की बात करें तो शो में जो ट्रॉफी के पांच दावेदार हैं, वो हैं - प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary), एमसी स्टैन (MC Stan), शिव ठाकरे (Shiv Thakare), अर्चना गौतम (Archana Gautam) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot). बता दें कि फाइनल ओवर हो चुका है और शो को एमसी स्टैन (MC Stan) ने जीत लिया है. 

फिनाले आज रात ऑन एयर था जिसे सलमान खान (Salman Khan) होस्ट कर रहे थे. शो देखने वाले लोग और कई टीवी स्टार्स अपने अपने फैसले सुना रहे हैं जिसमें ज्यादातर लोगों का झुकाव प्रियंका चहर चौधरी की तरफ रहा लेकिन फाइनल में रिजल्ट्स ने सभी को चौंका दिया. फिनाले में बिग बॉस 16 के विनर (Bigg Boss 16 Winner) का अनाउंसमेंट हो चुका है. इस बार तीसरे स्थान पर प्रियंका चाहर चौधरी थीं, दूसरा स्थान शिव ठाकरे को मिला और बिग बॉस 16 की ट्रॉफी एमसी स्टैन ने उठाई है...

12 February 2023
23:00 PM

Bigg Boss 16 में आए Karan Kundrra 

बिग बॉस के फिनाले एपिसोड में एक्स कंटेस्टेंट और टीवी एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundrra) आ रहे हैं. बता दें कि करण अपने अपकमिंग शो को प्रमोट करने आए हैं. 

22:35 PM

Bigg Boss 16 के टॉप 3 फाइनलिस्ट्स 

बिग बॉस 16 के फाइनल एपिसोड की शुरुआत पांच फाइनलिस्ट्स से हुई थी और अब फैंस को सीजन के टॉप थ्री कंटेस्टेंट्स मिल गए हैं. बता दें कि शालीन भनोट और अर्चना गौतम आउट हो गए हैं और अब बचे हैं प्रियंका चहर चौधरी, एमसी स्टैन और शिव ठाकरे. 

22:10 PM

Bigg Boss 16 Finale: चूर-चूर हुआ इस कंटेस्टेंट का बिग बॉस 16 की ट्रॉफी जीतने का सपना! नाम जानकर रह जाएंगे दंग

बिग बॉस में अनाउंस हुआ है कि बिग बॉस 16 के पांच फाइनलिस्ट्स में से वो कौन है जो अब इस गेम से तुरंत बाहर हो गया है. इस कंटेस्टेंट का बिग बॉस 16 की ट्रॉफी जीतना का सपना चूर-चूर हो गया है. उस कंटेस्टेंट का नाम शालीन भानोट (Shalin Bhanot) है. शालीन के जाने से अब प्राइज मनी में 10 लाख रुपये ऐड हो गए हैं.

21:48 PM

Abdu Rozik ने किया बड़ा अनाउंसमेंट, Salman Khan ने दी बधाई 

शो में सलमान खान ने अब्दु रोजिक से पूछा कि एक खबर उड़ रही है कि वो बिग बॉस के इंटरनैशनल वर्जन, बिग ब्रदर में हिस्सा लेने जा रहे हैं, क्या वो सच है? इसपर अब्दु ने चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि ये सच है और फीर सलमान ने उन्हें बधाई भी दी.

21:38 PM

Bigg Boss 16 के फाइनलिस्ट्स की हुई इन खास लोगों से मुलाकात 

बता दें कि बिग बॉस का यह फाइनल एपिसोड तेजी से आगे बढ़ रहा है और अब, पांचों फाइनलिस्ट्स को उनकी मां से मिलवाया गया है. अब, टीवी के जरिए कंटेस्टेंट्स सलमान खान से मिल रहे हैं. 

21:17 PM

Bigg Boss 16 Winner: बिग बॉस के विनर को मिलेगा इतना कैश प्राइज और ये इनाम 

बता दें कि आज जो भी कंटेस्टेंट बिग बॉस का विनर होगा, उसे 80 लाख रुपये का कैश प्राइज और एक चमचमाती नई गाड़ी भी मिलेगी. 

21:10 PM

Salman Khan पहुंचे बिग बॉस के स्टेज पर, कही ये बातें 

सलमान खान की बिग बॉस 16 के स्टेज पर एंट्री हो चुकी है और वो अब कंटेस्टेंट्स से बातें कर रहे हैं. सलमान ने शो के व्यूअर्स को भी इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद कहा है और अब वो पांचों फाइनलिस्ट्स को बताने वाले हैं कि पहला इलिमिनेशन किसका होगा. 

21:06 PM

Priyanka Chahar Choudhary का चौंकाने वाला जवाब, अंकित की जगह किया इसका चुनाव!

भारती ने प्रियंका चहर चौधरी से पूछा है कि वो अपने जीवन में शादी चुनेंगी या फिर सलमान खान के साथ फिल्म! इसपर प्रियंका ने तुरंत जवाब दिया कि शादी तो वेट कर सकती है, वो पहले फिल्म में काम करेंगी. अंकित की जगह फिलहाल प्रियंका ने सलमान को चुना है. 

20:30 PM

Bigg Boss 16: फिनाले एपिसोड में भिड़े 'प्रियंका और शिव', एक दूसरे से कही कड़वी बातें

बिग बॉस के फाइनल एपिसोड में भारती और कृष्णा ने कंटेस्टेंट्स से एक दूसरे की बुरी बातों के बारे में पूछा. शिव और प्रियंका ने एक दूसरे के बारे में ऐसी कई बातें कही हैं जिनसे लड़ाई शुरू हो गई. प्रियंका ने शिव को मतलबी, शातिर और बदतमीज बताया है और शिव ने प्रियंका को निमरित से जेलस!

20:13 PM

Bigg Boss 16 Finale: शो से तुरंत बाहर हो जाएगा एक कंटेस्टेंट, नाम कर देगा हैरान!

बिग बॉस का लेटेस्ट प्रोमो यह कह रहा है कि पांच फाइनलिस्ट्स में से कोई एक ऐसा कंटेस्टेंट है, जो शो से तुरंत बाहर हो जाएगा और ट्रॉफी नहीं जीत पाएगा. सलमान खान ने चेतावनी दी है कि नाम सुनकर सभी लोग हैरान हो जाएंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

20:00 PM

Abdu Rozik Dance: इस गाने पर नाचे अब्दु रोजिक, इन कंटेस्टेंट्स के साथ लगाए ठुमके 

बिग बॉस 16 के फिनाले की पार्टी जोरदार चल रही है. शो में देखा जा सकता है कि अब्दु रोजिक ने निमरित कौर, सौन्दर्य शर्मा और प्रियंका चहर चौधरी के साथ अपने गाने 'छोटा भाईजान' पर ठुमके लगाए हैं.

19:42 PM

Bigg Boss 16 Winner: सोशल मीडिया पर सामने आया विनर का नाम, इस कंटेस्टेंट पर लगा ठप्पा!

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट्स में से कौन उठाएगा बिग बॉस 16 की ट्रॉफी, इस बात को लेकर सोशल मीडिया पर बहुत शोर मचा हुआ है. सोशल मीडिया ट्रेंड्स के हिसाब से प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) शो की विनर होंगी और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) सेकेंड आएंगे. अब देखते हैं कि ये ट्रेंड्स कितने सच्चे निकलते हैं. 

19:25 PM

Bigg boss 16 Final: बिग बॉस के घर में आए पुराने कंटेस्टेंट्स, Sajid Khan ने कही ये बात 

बिग बॉस के घर में जो कंटेस्टेंट्स भी पहुंचे हैं, जो पहले ही एलिमिनेट हो चुके थे. कृष्णा अभिषेक से बातचीत के दौरान एक्स-कंटेस्टेंट साजिद खान (Sajid Khan) ने कहा है कि उन सभी लोगों के बीच टकरार तो हुई है लेकिन वो सभी एक परिवार की तरह हैं और साजिद के हिसाब से बिग बॉस 16 अब तक का सबसे पसंदीदा और चहीता सीजन था.  

19:11 PM

Bigg Boss 16 Finale: शुरू हुआ big bos 16 का फिनाले एपिसोड, सलमान ने दिखाया अपना स्वैग 

बिग बॉस 16 का फाइनल एपिसोड एयर होना शुरू हो चुका है. बता दें कि इस एपिसोड की शुरुआत शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने की है और उनके साथ कॉमेडियन भारती सिंह और कृष्णा अभिशेक भी शामिल हैं. 

 

19:01 PM

Bigg Boss 16: ऐसी थी बिग बॉस 16 की फाइनलिस्ट अर्चना गौतम की जर्नी 

बिग बॉस 16 के पांच कंटेस्टेंट्स में अर्चना गौतम (Archana Gautam) का नाम भी शामिल है. सामने आए वीडियो में देखें अर्चना की बिग बॉस जर्नी... 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

18:35 PM

Team Gadar 2 at Bigg Boss 16: बिग बॉस 16 में फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंचे तारा सिंह-सकीना

बिग बॉस 16 का फिनाले वाकई ग्रैंड होने वाला है. फिनाले में भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक घर के अंदर गए, ये तो सबको पता चल गया, अब नया वीडियो सामने आया है जिसमें ये देखा जा सकता है कि 'गदर 2' की टीम यानी अमीषा पटेल (Ameesha Patel) और सनी देओल (Sunny Deol) फिल्म के प्रमोशन के लिए आए हैं.

18:24 PM

Bigg Boss 16 Grand Finale: आप कब और कहां देख सकते हैं बिग बॉस का फिनाले, जानिए डिटेल्स

बिग बॉस 16 का फिनाले आज हो रहा है. अगर आप इस शो को देखने में इंटरेस्टेड हैं तो बता दें कि बिग बॉस का फिनाले एपिसोड आज यानी 12 फरवरी, 2023 को शाम सात बजे से कलर्स चैनल पर एयर किया जाएगा. इसे आप ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट (Voot) पर भी देख सकते हैं.

18:05 PM

Priyanka Chahar Choudhary Ankit Gupta: फिर साथ आए 'प्रियांकित'! सामने आया वीडियो

प्रियंका चहर चौधरी और अंकित गुप्ता गेम के शुरुआत में बिग बॉस के घर में एक साथ थे और उनकी दोस्ती और केमिस्ट्री को लोगों ने बहुत पसंद किया था. अब, वो एक साथ फिर से नजर आए हैं और फैंस वीडियो को देखते नहीं थक रहे हैं.. 

17:55 PM

Bigg Boss 16 Trophy: कुछ ऐसी दिखती हैं बिग बॉस की नई ट्रॉफी, देखें खूबसूरत तस्वीर 

बिग बॉस 16 की ट्रॉफी किसके हाथ लगेगी, इस बात को जानने के लिए फैंस फिनाले के लिए बेकरार हैं. बिग बॉस 16 की ट्रॉफी कैसी दिखती है, आइए फोटो पर नजर डालते हैं. 

fallback

17:45 PM

Bigg Boss 16 Top Three: ये होंगे बिग बॉस 16 के टॉप थ्री कंटेस्टेंट्स! Bharti Singh ने लिए इन लोगों के नाम

कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) के साथ बिग बॉस के घर में गई थीं. एक्ट्रेस-कॉमेडियन का नया वीडियो आया है जिसमें उन्होंने अपने हिसाब से, टॉप थ्री कंटेस्टेंट्स का नाम लिया है. वीडियो पर आप भी डालें नजर.. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ETimes (@etimes)

17:32 PM

Bigg Boss 16 Grand Finale: कौन होगा बिग बॉस 16 का विनर! सामने आया ये नाम 

बिग बॉस 16 के विनर का नाम जानने के लिए सभी लोग उत्सुक हैं. कई स्टार्स का ऐसा मानना है कि इस बार की विनर प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) होंगी.

00:18 AM

Bigg Boss की रेस से बाहर हुए ये कंटेस्टेंट 

बिग बॉस 16 की ट्रॉफी जीतने से बस जरा सा दूर थी ये कंटेस्टेंट, लेकिन अब टूट गया सपना! टॉप टू में जगह नहीं बना सकी प्रियंका चहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary)

Trending news