Kusha Kapila Divorce: शादी के 6 साल बाद पति से ले रहीं तलाक, बोलीं- ‘दिल टूट रहा है’
Advertisement
trendingNow11755432

Kusha Kapila Divorce: शादी के 6 साल बाद पति से ले रहीं तलाक, बोलीं- ‘दिल टूट रहा है’

Kusha Kapila Husband: फेमस यूट्यूबर कुशा कपिला पति जोरावर आहलुवालिया से अलग होने जा रही हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी है.

Kusha Kapila Divorce: शादी के 6 साल बाद पति से ले रहीं तलाक, बोलीं- ‘दिल टूट रहा है’

Kusha Kapila Latest News: सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर और फेमस यूट्यूबर कुशा कपिला (Kusha Kapila) को लेकर चौंकाने वाली खबर आई है. शादी के 6 साल बाद वो पति जोरावर आहलुवालिया (Zorawar Ahluwalia) से अलग होने जा रही हैं और ये फैसला दोनों ने सहमति से लिया है. कुशा ने सोशल मीडिया के जरिए ही इसकी जानकारी दी है और इस फैसले के बारे में जानकर उनके फैंस शॉक्ड रह गए हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर की लंबी चौड़ी पोस्ट
कुशा ने इंस्टाग्राम पर एक लंबी सी पोस्ट शेयर कर दिल की बात लिखी हैं. उन्होंने बताया कि ‘वो और जोरावर आपसी सहमति के बाद अलग होने जा रहे हैं. रिश्ते का टूटना दिल तोड़ रहा है और ये काफी मुश्किल है. जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए हमें थोड़ा और समय लगेगा. फिलहाल इस फेज से डील करना प्राथमिकता है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kusha Kapila (@kushakapila)

हालांकि दोनों के अलग होने का कारण क्या है ये फिलहाल जानकारी नहीं हैं लेकिन इस पोस्ट को पढ़ने के बाद उनके फैंस के दिल जरूर टूट गए थे. क्योंकि 6 साल पहले कुशा ने जोरावर से शादी की थी और दोनों की प्रेम कहानी भी काफी दिलचस्प थी. दोनों की मुलाकात 2012 में एक दोस्त की शादी में हुई जिसके बाद ही ये रिश्ते में आए और 5 साल डेट करने के बाद ही दोनों ने शादी का फैसला लिया था. इस हिसाब से दोनों को साथ में एक दशक हो चुका था ऐसे में इनका अलग होना लोग समझ नहीं पा रहे हैं.

यूट्यूब चैनल चलाती हैं कुशा
कुशा एक जानी मानी यूट्यूबर हैं जिन्हें काफी लोग फॉलो करते हैं वो अक्सर फनी वीडियो शेयर करती रहती हैं जो लोगों को काफी पसंद आती हैं. कुछ समय पहले वो द कपिल शर्मा शो में भी बतौर गेस्ट पहुंची थीं और ये स्पेशल एपिसोड लोगों ने खूब देखा था.   

 

Trending news