Khatron ke Khiladi 13: मुंह में कॉकरोच और करना था टास्क, कंटेस्टेंट का हुआ ऐसा हाल!
Advertisement

Khatron ke Khiladi 13: मुंह में कॉकरोच और करना था टास्क, कंटेस्टेंट का हुआ ऐसा हाल!

KKK 13 Saturday Episode: शनिवार को उन कंटेस्टेंट ने सबसे पहले टास्क किया जिनके हाथ में फियर फंदा था. ऐश्वर्या शर्मा और रोहित रॉय ने भी इस टास्क को परफॉर्म किया. इन्हें करना ये था कि इन्हें मुंह में कीड़े रखने थे और फिर एक पजल को सॉल्व करना था.

Khatron ke Khiladi 13: मुंह में कॉकरोच और करना था टास्क, कंटेस्टेंट का हुआ ऐसा हाल!

Khatron ke Khiladi 13 Episode This Week: खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 काफी चर्चित रियलिटी शो है. जिसे लोग बड़े ही चाव से देख रहे हैं. दूसरे हफ्ते के पहले एपिसोज में भी काफी धमाकेदार टास्क कंटेस्टेंट ने किए जो वाकई मुश्किल थे लेकिन बिना डरे और बिना झिझके कंटेस्टेंट्स ने उन टास्क को बेहतरीन परफॉर्म किया. खासतौर से वो टास्क जिनमें रखना था मुंह में कॉकरोच.

जी हां...शनिवार को उन कंटेस्टेंट ने सबसे पहले टास्क किया जिनके हाथ में फियर फंदा था. ऐश्वर्या शर्मा और रोहित रॉय ने भी इस टास्क को परफॉर्म किया. इन्हें करना ये था कि इन्हें मुंह में कीड़े रखने थे और फिर एक पजल को सॉल्व करना था.  जब तक वो पजल नहीं सुलझेगा तब तक उन्हें मुंह में कॉकरोच रखना था. सभी ने इस टास्क को किया लेकिन ऐश्वर्या शर्मा के लिए वाकई ये मुश्किल था क्योंकि वो वेजिटेरियन हैं और अंडा तक नहीं खाती हैं. लिहाजा वो इस टास्क से पहले काफी डरी हुई थीं. लेकिन बावजूद इसके उन्होंने इस टास्क को परफॉर्म किया और इसके लिए उनकी जमकर तारीफ भी हो रही है. 

जंगल थीम पर है शो
इस बार खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 जंगल थीम पर ही बेस्ड है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है. यानि इस बार खतरा जानवरों के रूप में आएगा और सभी को खूब डराएगा. आने वाले एपिसोड में भी जानवरों के कई डरावने स्टंट देखने को मिलने वाले हैं जिस पर हमारे ये टेलीविजन के सितारे कैसे परफॉर्म करेंगे देखना दिलचस्प होगा. 

शिव को माना जा रहा है मजबूत कंटेस्टेंट
शो में कई कंटेस्टेंट हैं जो शुरुआत से ही काफी मजबूक और जीत के दावेदार माने जा रहे हैं. उन्हीं में से एक हैं शिव ठाकरे जिन्हें रियलिटी शोज का राजा भी कहा जा रहा है. इससे पहले वो बिग बॉस मराठी के विनर रह चुके हैं तो बिग बॉस 16 में वो फर्स्ट रनरअप रहे.    
 

Trending news