Asit Modi Vs Actors: एक-दो नहीं 4-4 कलाकारों ने लगाया है असित मोदी पर आरोप, हंसते-खेलते गोकुलधाम को किसकी लगी नजर!
Advertisement
trendingNow11702670

Asit Modi Vs Actors: एक-दो नहीं 4-4 कलाकारों ने लगाया है असित मोदी पर आरोप, हंसते-खेलते गोकुलधाम को किसकी लगी नजर!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: एक नहीं बल्कि 4-4 कलाकार ऐसे हैं जो अब तक असित मोदी के खिलाफ खुलकर बोल चुके हैं. लेकिन सवाल ये कि आखिर पर्दे के पीछे का सच क्या है.

Asit Modi Vs Actors: एक-दो नहीं 4-4 कलाकारों ने लगाया है असित मोदी पर आरोप, हंसते-खेलते गोकुलधाम को किसकी लगी नजर!

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah Latest News: तारक मेहता का उल्टा चश्मा सबसे लंबा चलने वाला कॉमेडी सीरियल है जिसे अब तक खूब पसंद किया गया और वो अपने किरदारों को लेकर ही सबसे ज्यादा चर्चा मे रहा. इस बार भी शो सुर्खियों में है और वजह है शो के इन्हीं किरदारों को निभाने वाले कलाकार. कहते हैं रील और रीयल लाइफ में काफी फर्क होता है और अब जिस तरह से एक के बाद एक कलाकार शो के निर्माता असित मोदी (Asit Modi) और प्रोडक्शन टीम पर आरोप लगा रहे है उससे साफ है कि पर्दे के पीछे का खेल कुछ और ही है. क्योंकि एक नहीं दो नहीं बल्कि अब तक शो के 4 कलाकार मोर्चा खोल चुके हैं. 

नेहा मेहता ने लगाया था बकाया फीस ना देने का आरोप
कई सालों तक शो में अंजलि मेहता के रोल में दिखीं नेहा ने 2020 में शो को छोड़ दिया था. लॉकडाउन के बाद वो शो में लौटी ही नहीं. वहीं बाद में उन्होंने कई बार इंटरव्यू में कहा था कि उनकी बकाया फीस अब तक अटकी है लेकिन उसका भुगतान नहीं किया जा रहा है. 

शैलेश लोढ़ा ने किया है बकाया फीस के भुगतान के लिए केस 
शो के तारक मेहता यानि शैलेश लोढ़ा ने बीते साल शो को अलविदा कहा और जब पूरी बात सामने आई तो हर कोई हैरान रह गया था. तारक मेहता की तरफ से अप्रत्यक्ष रूप से कई आरोप शो के निर्माताओं पर लगे. साथ ही उन्होंने बताया कि उन्हें बकाया फीस भी नहीं दी जा रही है जिसके बाद उन्होंने मेकर्स के खिलाफ कोर्ट में केस कर दिया. हालांकि बार-बार इंटरव्यू में कहा गया कि वो पैसा नहीं रोक रहे हैं. शैलेश आएं और फॉर्मेलिटीज पूरी करके पैसा ले जाए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shailesh Lodha (@iamshaileshlodha)

जेनिफर ने लगाए यौन उत्पीड़न के आरोप
लोगों का मुंह तो तब खुला का खुला रह गया जब शो में जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने असित मोदी और प्रोडक्शन टीम के कुछ लोगों पर केस दर्ज करा दिया. जेनिफर के मुताबिक शो में चंद कलाकारों को छोड़ दें तो सभी के साथ काफी बदसलूकी और गलत व्यवहार सेट पर किया जाता है. उन्होंने इंटरव्यू में ऐसे कई किस्से सुनाए जो उनके साथ हुए लेकिन 7 मार्च को जब उन्हें घर नहीं जाने दिया गया और समय पर आने के बाद भी शूटिंग नहीं की गई तो उनके सब्र का बांध टूट गया. 

मोनिका भदौरिया ने भी 4 साल के बाद बताया सच
वहीं इन तीन कलाकारों के अलावा मोनिका भदौरिया यानि शो की पुरानी बावरी   भी शो के निर्माताओं और यहां के वर्किंग कल्चर पर सवाल उठा चुकी हैं. 2019 में मोनिका ने शो को छोड़ दिया था लेकिन अब जेनिफर के बाद एक इंटरव्यू में मोनिका ने भी हैरान करने वाला सच बयां किया है. उनके मुताबिक शो के कलाकारों को कुछ नहीं समझा जाता. असित मोदी खुद को भगवान समझते हैं. वहीं मोनिका का कई महीनों का बकाया भी अभी तक नहीं चुकाया गया है.

यह भी पढ़ेंः Ayushmann Khurrana Father Dies: अभिनेता आयुष्मान खुराना के पिता का निधन

 

 

Trending news