3 शादियां लेकिन भजन सम्राट नहीं निभा पाए 2 से रिश्ता, तीसरी पत्नी की हुई मौत फिर 28 साल छोटी शिष्या संग जुड़ा नाम
Advertisement

3 शादियां लेकिन भजन सम्राट नहीं निभा पाए 2 से रिश्ता, तीसरी पत्नी की हुई मौत फिर 28 साल छोटी शिष्या संग जुड़ा नाम

Anup Jalota: अपने भजनों से लोगों का दिल जीतने वाले भजन सम्राट अनूप जलोटा (Anup Jalota) की हमेशा से ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहे हैं. खुद से लगभग 28 साल छोटी जसलीन मथारू के साथ अपने अफेयर की खबरों की वजह से भी उन्होंने खूब लाइमलाइट बटोरी थी. आइए जानते हैं उनकी पर्सनल लाइफ के बारे में 

 

anup jalota

Anup Jalota life story: अपनी खूबसूरत आवाज से लाखों लोगों के दिलों में घर करने वाले मशहूर सिंगर अनूप जलोटा (Anup Jalota) जिन्हें सब भजन सम्राट के नाम से भी जानते हैं. आपको बता दें कि अनूप जितना अपने भजनों की वजह से चर्चा में रहे हैं उससे कहीं ज्यादा वो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से चर्चा में रह चुके हैं. सिंगर ने 3 शादियां कीं इसके अलावा 28 साल छोटी शिष्या के साथ अपने अफेयर की खबरों की वजह से भी उन्होंने खूब सुर्खियां बटोरी. 

चर्चा में रही पर्सनल लाइफ

अनूप जलोटा 69 साल के हो चुके हैं और अभी भी लोग उनकी आवाज के कायल हैं. खैर, बात करें सिंगर की पर्सनल लाइफ के बारे में तो उन्होंने 3 शादियां की पहली दो पत्नियों के साथ तलाक हुआ और तीसरी पत्नी की मौत हो गई थी. पहली शादी उन्होंने एक गुजराती लड़की से की थी जो उन्हीं की शिष्या थी और उसका नाम सोनाली सेठ था. इस शादी के लिए दोनों के परिवार वाले राजी नहीं थे तो दोनों ने भागकर शादी कर ली. दोनों कई संगीत समारोह में एक साथ गाया करते थे. लेकिन कुछ सालों बाद ही अनूप और सोनाली का तलाक हो गया.

तीसरी पत्नी का हुआ देहांत

अनूप जलोटा ने सोनाली सेठ से तलाक के बाद बीना भाटिया के साथ अरेंज मैरिज की. लेकिन उनकी दूसरी शादी भी टिक नहीं पाई और बीना से भी सिंगर का तलाक हो गया. वहीं, फिर अनूप को पूर्व प्रधानमंत्री इंदर कुमार गुजराल की भतीजी मेधा गुजराल में अपना प्यार मिला. दोनों ने शादी कर ली लेकिन इस बार भी किस्मत को कुछ और ही मंजूर था. दरअसल, उनकी तीसरी पत्नी मेधा को किडनी की बीमारी थी. किडनी ट्रांसप्लांट के बाद न्यूयॉर्क के एक हॉस्पिटल में उनका निधन हो गया. आपको बता दें कि मेधा मशहूर बॉलीवुड फिल्ममेकर शेखर कपूर की एक्स वाइफ थीं. इन सबके अलावा अनूप जलोटा का नाम उनकी शिष्या जसलीन मथारू के साथ भी खूब सुर्खियों में रहा. दोनों  'बिग बॉस 12' में साथ नजर आए. उस वक्त हर किसी को लग रहा था कि अनूप और जसलीन का अफेयर चल रहा है. हालांकि, दोनों ने हमेशा इन अफवाहों को खारिज किया. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news