Bigg Boss 17: वीकेंड का वार में इन दो कंटेस्टेंट की लगेगी क्लास, बोले सलमान- जूते पड़ेंगे
trendingNow11932718

Bigg Boss 17: वीकेंड का वार में इन दो कंटेस्टेंट की लगेगी क्लास, बोले सलमान- जूते पड़ेंगे

Bigg Boss 17 Updates: इस बार वीकेंड का वार एपिसोड में काफी हंगामा होने वाला है. जहां कंटेस्टेंट की क्लास लगेगी तो साथ ही जबरदस्त वाइल्ड कार्ड एंट्री भी होने वाली है.

Bigg Boss 17: वीकेंड का वार में इन दो कंटेस्टेंट की लगेगी क्लास, बोले सलमान- जूते पड़ेंगे

Bigg Boss 17 Weekend Ka Vaar: इस हफ्ते बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) का वीकेंड का वार एपिसोड शनिवार और रविवार को नहीं बल्कि शुक्रवार और शनिवार को होने जा रहा है और पिछले हफ्ते की तरह ही लगेगी कुछ घरवालों की जबरदस्त क्लास. सलमान खान जिन्हें इस हफ्ते आईना दिखाने वाले हैं उनमे अभिषेक कुमार (Abhishek Kumar) और विक्की जैन (Vicky Jain) का नाम शामिल है. जी हां...अब तक घर में खूब मस्ती करते दिख रहे विक्की सलमान (Salman Khan) के निशाने पर आने वाले हैं. 

सलमान बोले- जूते पड़ेंगे

शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमे सलमान खान वीकेंड का वार में सभी कंटेस्टेंट से मिल रहे हैं लेकिन दो से वो काफी खफा हैं और वो दो विक्की जैन और अभिषेक कुमार हैं. हाल ही में अभिषेक मनारा चोपड़ा को परिणीति का नाम लेकर ट्रिगर करते दिखे थे जिसके चलते मनारा काफी परेशान हुईं अब सलमान इसी मुद्दे पर अभिषेक को फटकार लगाएंगे. वहीं बात करें विक्की की तो जहां वो खुद के जॉली नेचर को लेकर चर्चा में हैं तो वहीं अंकिता संग उनकी अनबन सुर्खियों में हैं. अब अपनी पत्नी को बार-बार इग्नोर करना उन्हें भारी पड़ने वाला है. सलमान इसी बात पर उन्हें तबीयत से फटकारने वाले हैं.
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस हफ्ते घर में फटेंगे 2-2 बम
जी हां...जहां घर से इस हफ्ते किसी ना किसी की विदाई होगी तो साथ ही घर  में होने वाली है एक नहीं बल्कि 2-2 वाइल्ड कार्ड एंट्री भी. अभी खेल शुरू ही हुआ है कि अभी से घर में 2 नए कंटेस्टेंट की एंट्री होने जा रही है. एक हैं समर्थ जुरेल और दूसरी हैं मनस्वी ममगई. जिनका नाम शुरू से ही बिग बॉस 17 से जोड़ा जा रहा था. लेकिन इन दोनो में जो नाम सबसे ज्यादा चर्चा में है वो है समर्थ जुरेल का. जिन्हें बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट ईशा मालवीय का रूमर्ड बॉयफ्रेंड बताया जा रहा है. घर में पहले ही अभिषेक और ईशा के बीच का रिश्ता सभी की समझ से बाहर है और अब समर्थ के शो में आने से घर में और भी हंगामा होने वाला है.  
 

Trending news