Bigg Boss OTT 2: नॉमिनेशन के जहर वाले सेब खाकर फंस गए कंटेस्टेंट, इन्हें मिली ग्रीन एप्पल
trendingNow11796005

Bigg Boss OTT 2: नॉमिनेशन के जहर वाले सेब खाकर फंस गए कंटेस्टेंट, इन्हें मिली ग्रीन एप्पल

Bigg Boss Nomination This week: नॉमिनेशन की प्रक्रिया इस हफ्ते भी हटके अंदाज में हुई. नॉमिनेशन एरिया में बुलाकर बिग बॉस ने एक पेड़ के बारे में बताया जिस पर रेड और ग्रीन एप्पल लगी हैं. रेड एप्पल खिलाकर उस घरवाले को नॉमिनेट कर दिया जाएगा तो वहीं ग्रीन एप्पल देकर उसे सेफ किया जाएगा.

Bigg Boss OTT 2: नॉमिनेशन के जहर वाले सेब खाकर फंस गए कंटेस्टेंट, इन्हें मिली ग्रीन एप्पल

Bigg Boss OTT 2 Latest News: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 जैसे जैसे फिनाले की ओर बढ़ रहा है वैसे वैसे ही ये खेल और धमाकेदार होता जा रहा है. नित नए हंगामों के बीच अब मंगलवार को शो में नॉमिनेशन की प्रक्रिया हुई. जहरीले सेब खाकर कुछ कंटेस्टंट फंस गए तो वहीं एक ने ग्रीन एप्पल जीतकर खुद को इस हफ्ते सेफ कर लिया. चलिए बताते हैं किस पर लटकी एलिमिनेशन की तलवार और कौन हो गया इस हफ्ते सुरक्षित.

क्या था टास्क

नॉमिनेशन की प्रक्रिया इस हफ्ते भी हटके अंदाज में हुई. नॉमिनेशन एरिया में बुलाकर बिग बॉस ने एक पेड़ के बारे में बताया जिस पर रेड और ग्रीन एप्पल लगी हैं. रेड एप्पल खिलाकर उस घरवाले को नॉमिनेट कर दिया जाएगा तो वहीं ग्रीन एप्पल देकर उसे सेफ किया जाएगा. टास्क शुरू हुआ तो बिग बॉस ने पूजा भट्ट को ग्रीन एप्पल किसी एक कंटेस्टेंट को खिलाने का मौका दिया और पूजा ने अभिषेक मल्हान को चुना. उन्होंने अभिषेक को स्ट्रॉन्ग प्रतिभागी बताया. वहीं जद ने मनीषा, आशिका और एल्विश को नॉमिनेट किया. 
 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot (@voot)

वहीं इस प्रक्रिया में सबसे ज्यादा रेड एप्पल मनीषा और आशिका को ही खान को मिले लिहाजा इस हफ्ते दोनों ही घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गई हैं. ऐसे में साफ है कि इस हफ्ते दोनों में से कोई एक घर से बाहर हो जाएगा और मनीषा आउट होती हैं तो उनके लिए ये बड़ा झटका होगा क्योंकि वो शो मे बने रहने की पूरी कोशिश कर रही हैं.

इमोशनल हुईं मनीषा रानी
एपिसोड में दिखाया गया कि मनीषा अपने दिल की बात कहती नजर आ रही हैं. वो एल्विश और अभिषेक के सामने इमोशनल हो जाती हैं और बताती हैं कि उनके लिए उसका एक अलग ही बॉन्ड बन चुका है. खासतौर से अभिषेक के लिए मनीषा कहती हैं कि अभिषेक ने उनका साथ हमेशा दिया. मनीषा ने अभिषेक को दोस्त, भाई सब कुछ माना और अपनी फीलिंग्स को खोलकर उनके सामने रख दिया.  
   

Trending news