Bigg Boss 17: तीन नाम हो गए पक्के, सितंबर में आ रहे शो में ये कंटेस्टेंट मचाने आ रहे धमाल
Advertisement
trendingNow11836753

Bigg Boss 17: तीन नाम हो गए पक्के, सितंबर में आ रहे शो में ये कंटेस्टेंट मचाने आ रहे धमाल

Bigg Boss 17 Confirmed Contestants: बिग बॉस 17 के लिए अब तक कई नाम सामने आ चुके हैं लेकिन तीन नामों की एंट्री कन्फर्म मानी जा रही हैं. तीनों ही टीवी के बड़े चेहरे हैं.

Bigg Boss 17: तीन नाम हो गए पक्के, सितंबर में आ रहे शो में ये कंटेस्टेंट मचाने आ रहे धमाल

Bigg Boss 17 Latest Updates: बिग बॉस सबसे चर्चित और कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो है जिसके हर सीजन को लोग बड़े ही चाव से देखना पसंद करते हैं और इस शो जुड़ी हर खबर को दिलचस्पी से पढ़ते हैं. इन दिनों बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) को लेकर खूब अपडेट्स मिल रही हैं. रोजाना नित नई जानकारी शो को लेकर मिल रही है. खासतौर से इस बार कौन कौन शो का हिस्सा बनने जा रहा है ये जानने में लोगों को सबसे ज्यादा दिलचस्पी हैं. वहीं अब तीन कन्फर्म नाम सामने आए हैं.

ये तीन कंटेस्टेंट की एंट्री हुई पक्की
मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कई नाम सामने आ रहे हैं लेकिन अब उनमे से तीन कंटेस्टेंट की एंट्री पक्की बताई जा रही है. जो नाम कन्फर्म बताए जा रहे हैं उनमें पहले हैं कंवर ढिल्लों (Kanwar Dhillon), दूसरा नाम है एलिस कौशिक(Alice Kaushik) का. ये दोनों ही टीवी पर आने वाले पांड्या स्टोर में नजर आए थे. माना जा रहा है कि बतौर कपल ये दोनों शो में हिस्सा लेंगे. 

वहीं बात करें तीसरे नाम की तो वो हैं समर्थ जुरल (Samarth Jural). जो मैत्री सीरियल में दिखे थे. खबर है कि शो में ये भी आएंगे और सिंगल ही खेलेंगे.

सिंगल वर्सेस कपल्स है शो की थीम
दरअसल, जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक शो की थीम इस बार कपल्स वर्सेस सिंगल्स होने वाली है. शो में 3 कपल्स और 6 सिंगल्स एंट्री लेंगे और ये आपस में भिड़ेंगे. वहीं बात करें शो के आगाज की तो खबरें थीं कि मिड सितंबर से शो को शुरू किया जा सकता है लेकिन अब कहा जा रहा है कि सितंबर के आखिरी तक इसकी लॉन्चिंग टाल दी गई है. यानि अब शो का आज सितंबर महीने के आखिर में होगा और इस सीजन को भी हर सीजन की तरह सलमान खान ही होस्ट करेंगे.        

Trending news