Bigg Boss 17: प्यार गायब, बात-बात पर हो रही तकरार, इन दो कंटेस्टेंट का बिगड़ रहा खेल!
trendingNow11927742

Bigg Boss 17: प्यार गायब, बात-बात पर हो रही तकरार, इन दो कंटेस्टेंट का बिगड़ रहा खेल!

Bigg Boss 17 Updates: सेलेब्रिटी कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की चर्चा इस वक्त सबसे ज्यदा हो रही है. जहां विक्की इसे गेम शो को खुलकर इन्जॉय कर रहे हैं तो वहीं अंकिता कुछ बातों को लेकर विक्की से परेशान हैं.

 

Bigg Boss 17: प्यार गायब, बात-बात पर हो रही तकरार, इन दो कंटेस्टेंट का बिगड़ रहा खेल!

Bigg Boss 17 ankita and vicky: बिग बॉस 17 में जैसे जैसे खेल आगे बढ़ रहा है. कंटेस्टेंट बंद घर के इस खेल में और भी एक्टिव नजर आ रहे हैं. लेकिन एक फेमस जोड़ी है जो अपनी ताकत से इतर कमजोर होती जा रही है. हम बात कर रहे हैं अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की. लगता ही टीवी की इस पावरफुल जोड़ी को किसी की नजर लग गई है. क्यों चलिए बताते हैं आपको.

जब से बिग बॉस 17 की खबर आई तो साथ ही अंकिता और विक्की की जोड़ी की चर्चा भी खूब हो रही है. ये सेलेब्रिटी कपल सबसे ज्यादा सुर्खियों में हैं. वहीं घर में आने के बाद भी हर जुबां पर इन्हीं दोनों के नाम हैं लेकिन घर में इनके बीच की केमिस्ट्री कुछ फीकी सी नजर आ रही है. दरअसल, हर बार अंकिता घर में एक ही शिकायत करती दिख रही हैं. वो ये कि विक्की उन्हें टाइम ही नहीं दे रहे हैं और वो दूसरों के साथ ज्यादा बिजी रहते हैं. 

विक्की खेल रहे हैं मजेदार खेल
विक्की जैन ने जब से घर में एंट्री ली तभी से वो इस खेल को मजेदार अंदाज में खेलते दिख रहे हैं और घर में हर किसी की जुबां पर उन्हीं का नाम है. उनके खेल में किसी तरह की कोई कमी नहीं लेकिन अंकिता की शिकायत है कि बाकियों को भले ही विक्की खूब अटेंशन दे रहे हों लेकिन उनके साथ वो समय नहीं बिता रहे. हाल ही में अंकिता एक प्रोमो में कहती दिखीं कि उन्हें लगता था कि विक्की उनकी ताकत है पर ऐसा नहीं है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

हालांकि अंकिता के बार-बार इसी व्यवहार पर विक्की भी काफी नाराज हैं. शो में वो इन बातों को कई बार टालते दिखे हैं तो कई बार उन्होंने इसे लेकर अंकिता को जमकर फटकारा. वहीं जहां इन बातों से उनका रिश्ता कमजोर हो रहा है तो वहीं शो में उनका खेल भी बिगड़ रहा है. क्योंकि अगर दोनों मिलकर खेलें तो शायद इनकी ताकत और बढ़ सकती है. 

Trending news