Abdu Rozik के आरोपों पर MC Stan का पलटवार, मारपीट को लेकर बोले- सबकुछ...
Advertisement

Abdu Rozik के आरोपों पर MC Stan का पलटवार, मारपीट को लेकर बोले- सबकुछ...

Mc Stan Instagram: अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) के आरोपों के बाद पहली बार एमसी स्टैन (MC Stan) ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. एमसी स्टैन ने अब्दु के आरोपों को बकवास बताया है.

एमसी स्टैन और अब्दु रोजिक

MC Stan on Abdu Rozik Allegations: टीवी के मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) को खत्म हुए करीब दो महीने वाले हैं. लेकिन सीजन 16 के कंटेस्टेंट सुर्खियों से हटने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) और एमसी स्टैन (MC Stan) के झगड़े का मामला कई दिनों से सुर्खियों में बना हुआ है. अब्दु रोजिक ने एमसी स्टैन (Abdu and MC Stan) पर मारपीट और उनकी गाड़ी तोड़ने जैसे आरोप लगाए थे जिसपर अब रैपर ने जवाब दिया है. 

स्टैन ने अब्दु के आरोपों पर कही ये बात 

ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, एमसी स्टैन (MC Stan Songs) की टीम से अब्दु रोजिक के आरोपों पर जवाब आया है. एमसी की टीम ने अब्दु (Abdu Rozik Songs के हर आरोप को लगत बताया है. स्टैन की टीम के एक सूत्र का कहना है कि बिग बॉस 16 के बाद से लगातार एमसी स्टैन (MC Stan Bigg Boss 16) अपने शोज में बिजी हैं. साथ ही एमसी स्टैन की टीम ने अब्बुद रोजिक के मारपीट और गाड़ी तोड़ने वाली बातों को एकदम झूठा बता दिया है. 

आखिर क्या है मामला? 

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik Salman Khan) की तरफ से एक स्टैटमेंट जारी करके बताया गया है कि स्टैन (MC Stan Instagram) की अम्मी के साथ सेल्फी ना लेने की बात पर रैपर नाराज हो गए हैं और उसके बाद से उन्होंने अब्दु से बात करनी बंद कर दी है. अब्दु रोजिक (Abdu Rozik Instagram) का कहना है कि एमसी स्टैन और उनका एक कोलैबरेशन भी आने वाला था लेकिन स्टैन ने इसके लिए भी मना कर दिया है. इतना ही नहीं अब्दु ने स्टैन की टीम की तरफ से उन्हें रैपर के बैंगलुरू वाले शो में भी जाने रोका गया और उनकी गाड़ी तोड़ दी गई. अब्दु रोजिक (Abdu Rozik Country) ने एमसी स्टैन की टीम द्वारा मारपीट के आरोप भी लगाए हैं. अब इन्हीं आरोपों को एमसी ने झूठा बताया है. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news