BB 16: कैप्टेंसी को लेकर छिड़ा महासंग्राम, सबसे कमजोर कंटेस्टेंट बना नया कप्तान; Sajid Khan के खिलाफ हुए उनके दो वफादार
Advertisement

BB 16: कैप्टेंसी को लेकर छिड़ा महासंग्राम, सबसे कमजोर कंटेस्टेंट बना नया कप्तान; Sajid Khan के खिलाफ हुए उनके दो वफादार

Bigg Boss 16 Latest Episode: बिग बॉस 16 के अपकमिंग एपिसोड में कैप्टेंसी को लेकर महासंग्राम छिड़ता दिखेगा. साजिद खान (Sajid Khan) के दो वफादार गेम के लिए उनके खिलाफ हो जाएंगे. 

 

बिग बॉस 16

Bigg Boss 16 New Captain Sumbul Touqeer: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के अपकमिंग एपिसोड में कैप्टेंसी को लेकर युद्ध होता दिखाई देगा. सभी कंटेस्टेंट अपना फेवरेट कैप्टन बनाने के लिए एक-दूजे से भिड़ते नजर आएंगे. कैप्टेंसी के महासंग्राम में कई लोगों की दोस्ती भी दांव पर लगी दिखेगी. वहीं घर की कैप्टेंसी ऐसे कंटेस्टेंट के हाथ में चली जाएगी जो अभी तक अपनी मौजूदगी को ही जस्टिफाई करने में लगा है. जी हां...इस हफ्ते बिग बॉस के घर की कप्तानी सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer Khan) के हाथ में चली जाएगी. 

साजिद खान के दो वफादार हुए नाराज 

बिग बॉस के सीजन 16 (Bigg Boss 16 New Episode) में एक मंडली देखने को मिल रही है, जिसको चलाने का जिम्मा साजिद खान (Sajid Khan) के हाथों में है. साजिद की इज्जत के चक्कर में मंडली के बाकी लोग ऐड़ा बन गए हैं, और उसी का फायदा उठाते हुए साजिद (Sajid Khan Bigg Boss) पेड़ा खा रहे हैं. ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि घर में कैप्टेंसी के टास्क के दौरान, साजिद कहते हैं कि वह प्रियंका (Priyanka Choudhary) को कैप्टन चुनना चाहिए. इस पर निमृत कौर (Nimrit Kaur) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) राजी नहीं होते हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

बिग बॉस का नया प्रोमो वायरल 

कलर्स ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पेज पर बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16 New Promo) का नया प्रोमो रिलीज किया है. प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि साजिद, निमृत (Nimrit Kaur) और शिव (Shiv Thakare) से कहते हैं कि मैं तुम दोनों को टेस्ट कर रहा हूं. वहीं साजिद के जाने के बाद निमृत, शिव से कहती दिखती हैं, 'ये सीनियर बनकर पेड़ा कर रहे हैं ना... हम बेवकूफ थोड़ी हैं.' 

अब बिग बॉस (Bigg Boss Upcoming Episode) के अपकमिंग एपिसोड में देखना होगा कि क्या घर में कैप्टेंसी को लेकर छिड़े इस महासंग्राम में मंडली की दोस्ती में दरार पड़ती है या नहीं. बिग बॉस 16 के लेटेस्ट अपडेट जानने के लिए आप हमारे साथ जु़ड़े रह सकते हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news