Bigg Boss 16 को नहीं होस्ट करेंगे Salman Khan, यह सेलिब्रिटी लेंगे 'भाईजान' की जगह! हैरान करने वाली है वजह
Advertisement

Bigg Boss 16 को नहीं होस्ट करेंगे Salman Khan, यह सेलिब्रिटी लेंगे 'भाईजान' की जगह! हैरान करने वाली है वजह

Bigg Boss 16 Host: बिग बॉस को सीजन दर सीजन एक्टर सलमान खान (Salman Khan) होस्ट करते आ रहे हैं. अब, खबरों की मानें तो इसी सीजन में सलमान खान को रिप्लेस किया जा रहा है और अब से उनकी जगह कोई और सेलिब्रिटी इस शो को होस्ट करेंगे! आइए जानते हैं कि हम यहां किसकी बात कर रहे हैं और ऐसा क्यों हो रहा है...

Bigg Boss 16 को नहीं होस्ट करेंगे Salman Khan, यह सेलिब्रिटी लेंगे 'भाईजान' की जगह! हैरान करने वाली है वजह

Bigg Boss 16 Host Karan Johar replace Salman Khan: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) अब अपने आखिरी चरण में है और इस रिएलिटी शो के फैंस यह जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि इस बार के सीजन का विजेता कौन होगा. इस बीच इस शो के फैंस के लिए क् बेहद बुरी खबर सामने आ रही है. तमाम मीडिया रिपोर्ट्स का यह कहना है कि इस शो के होस्ट, बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान (Salman Khan) शायद शो के होस्ट नहीं होंगे और उन्हें एक दूसरे सेलिब्रिटी रिप्लेस करने जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि आने वाले हफ्ते से ही इस शो को कोई और होस्ट करेगा. आइए आपको बताते हैं कि इसके पीछे की वजह क्या बताई जा रही हैं और वो सेलिब्रिटी कौन हैं जो सलमान की जगह आ रहे हैं... 

Bigg Boss 16 को नहीं होस्ट करेंगे Salman Khan!

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक मीडिया पोर्टल का ऐसा कहना है कि सलमान खान (Salman Khan) अब बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) को होस्ट नहीं करेंगे. अगर आप सोच रहे हैं कि इसके पीछे की वजह क्या है तो आपको बता दें कि कहा जा रहा है कि बिग बॉस 16 के होस्ट का कॉन्ट्रैक्ट समय से पहले ही खत्म हो गया है और इसी वजह से उन्हें शायद शो होस्ट करते हुए नहीं देखा जाएगा. 

ये सेलिब्रिटी लेंगे 'भाईजान' की जगह 

आइए आपको बताते हैं कि अगर सलमान खान (Salman Khan) बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) को होस्ट नहीं करेंगे तो वो कौन है जो उनकी जगह लेने वाले हैं. सलमान खान की जगह बिग बॉस 16 को होस्ट करने के लिए डायरेक्टर-प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) का नाम सामने आया है. आपको बता दें कि जब सलमान को डेन्गू हुआ था, तब भी उनकी जगह करण ने ही ली थी. बता दें कि करण बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT) का पहला सीजन भी होस्ट कर चुके हैं. 

रिपोर्ट्स में यह तो बताया जा ही रहा है कि अब सलमान खान बिग बॉस पर नजर नहीं आएंगे और उनकी जगह करण जौहर शो को संभालेंगे लेकिन साथ में यह भी कहा जा रहा है कि बिग बॉस 16 के फिनाले (Bigg Boss 16 Finale) को सलमान खान ही होस्ट करेंगे.  

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news