Bharti Singh का छलका दर्द! आखिर क्यों नम आंखें लिए बोलीं- गोला को इंग्लिश सीखानी है?
Advertisement
trendingNow11711626

Bharti Singh का छलका दर्द! आखिर क्यों नम आंखें लिए बोलीं- गोला को इंग्लिश सीखानी है?

Bharti Singh Son: भारती सिंह अपने हालिया व्लॉग में बेटे गोला को लेकर इमोशनल हो जाती हैं. कॉमेडियन कहती हैं, वह अपने बेटे को इंग्लिश सीखाना चाहती हैं.

भारती सिंह

Bharti Singh Video: कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) अक्सर ही अपने काम के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. भारती सिंह अपने लेटेस्ट व्लॉग को लेकर एक बार फिर से लाइमलाइट में हैं. कॉमेडियन नए व्लॉग में कुछ इमोशनल हो जाती हैं और बेटे को इंग्लिश सीखाने की बात करते हैं. कॉमेडियन भारती (Bharti Singh Tv Shows) कहती हैं, उन्हें तो इंग्लिश नहीं आती है, लेकिन वह अपने गोला यानी बेटे लक्ष्य लिंबाचिया को सीखाना चाहती हैं. 

15 महीने के बच्चे को स्कूल में डालने की बात!

भारती सिंह (Bharti Singh Son Name) ने अपने व्लॉग में बेटे के स्कूल से लेकर उसकी पढ़ाई तक पर बात कर डाली है. 15 महीने के बच्चे के स्कूल की पढ़ाई को लेकर कॉमेडियन टेंशन में आ गई हैं. भारती सिंह कहती हैं, बहुत सारे कॉल्स आ रहे हैं कि लक्ष्य एक साल का हो गया है, कौन से स्कूल में भेजना है, वह तो स्कूल के बारे में ज्यादा नहीं जानती. भारती (Bharti Singh Instagram) बताती हैं, कोई कहता है बांद्रा के स्कूल में डाल दो, कोई कहता है सांताक्रूज...लोग कह रहे हैं 15 महीने के बच्चे को स्कूल में डाल दो, उन्हें बिल्कुल नहीं समझ आ रहा इतने छोटे बच्चे को कैसे स्कूल भेजें. 

भारती बेटे को सीखाना चाहती हैं इंग्लिश!

भारती सिंह (Bharti Singh Education) अपने व्लॉग में बेटे के बारे में कई बातें करते हुए कहती हैं, आजकल के मां-बाप अपने बच्चे से इंग्लिश में बातें करते हैं. वह भी चाहती है उनके बेटे को इंग्लिश आए, हमें तो आती नहीं है. भारती आगे बताती हैं, हर्ष भी गोला से इंग्लिश में बात नहीं करता है, ऐसे में वह टेंशन में आ गई हैं कि क्या करना चाहिए. भारती सिंह के इस नए व्लॉग पर फैंस जमकर कमेंटबाजी कर रहे हैं और कॉमेडियन को टेंशन ना लेने की सलाह दे रहे हैं.

Trending news