Neha Marda: नेहा मर्दा का शॉकिंग खुलासा, डिलीवरी के पहले बिगड़ गई थी तबीयत; डॉक्टर ने पूछा था- मां को बचाएं या बच्चे को
Advertisement

Neha Marda: नेहा मर्दा का शॉकिंग खुलासा, डिलीवरी के पहले बिगड़ गई थी तबीयत; डॉक्टर ने पूछा था- मां को बचाएं या बच्चे को

Neha Marda शादी के 10 साल बाद मां बनी है. मां बनने के एक महीने बाद नेहा ने अपने यूट्यूब चैनल पर प्रेग्नेंसी के दौरान हुई दिक्कतों के बारे में बताया. इसके साथ ही नेहा ने कहा कि हालत इतनी ज्यादा खराब हो गई थी कि डॉक्टर ने कहा था मां को बचाएं या फिर बच्चे को.

नेहा मर्दा

Neha Marda on Pregnancy Complication: 'बालिका वधू' सीरियल में ताई सा का रोल निभाने वाली नेहा मर्दा (Neha Marda) शादी के 10 साल बाद हाल ही में मां बनी है. नेहा ने अप्रैल में बेबी गर्ल को जन्म दिया. डिलीवरी के बाद नेहा ने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया जो खूब चर्चा में है. इस वीडियो में नेहा मर्दा ने बताया कि उनकी डिलीवरी नॉर्मल हुई या फिर सी सेक्शन से. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि उनकी जान पर बन आई थी.

10 साल बाद बनी मां
नेहा मर्दा (Neha Marda) शादी के 10 साल बाद मां बनी हैं. प्रेग्नेंसी के दौरान एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर लगातार अपने फोटोज और वीडियो शेयर करती रहीं. वहीं अब यूट्यूब चैनल पर एक्ट्रेस ने बताया कि डिलीवरी से पहले उनकी हालत ऐसी थी कि डॉक्टर ने कह दिया था मां को बचाएं या फिर बच्चे को. नेहा ने कहा- अप्रैल 2023 डिलीवरी से कुछ वक्त पहले मेरी तबीयत काफी ज्यादा खराब हो गई थी. यहां तक कि मुझे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती तक करना पड़ा था. उस वक्त मेरा बीपी काफी ज्यादा ऊपर नीचे हो रहा था. पहले नॉर्मल डिलीवरी होनी थी लेकिन बाद में सी सेक्शन हुआ. 

 

 

डॉक्टर ने कहा- बच्चे को बचाएं या मां को
इसके साथ ही नेहा मर्दा (Neha Marda) ने कहा- 'डिलीवरी से पहले डॉक्टर्स ने मेरे परिवार वालों के साथ मीटिंग की थी. उन्होंने पूछा कि बच्चे को बचाएं या फिर मां को? जो लोग सी सेक्शन करवाते हैं उन्हें लोग अक्सर ताने देते हैं. जरूरी ये होना चाहिए कि बेबी हेल्दी हो. डिलीवरी नॉर्मल हो रही है या फिर सी सेक्शन, इससे फर्क नहीं पड़ता.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

 

इन सीरियल्स में आ चुकीं नजर
नेहा मर्दा (Neha Marda) फिलहाल मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं. टेलीविजन सीरियल्स की बात करें तो एक्ट्रेस को पहचान सबसे ज्यादा दो सीरियल्स ने दिलाई. 'डोली अरमानों की' और 'बालिका वधू'. 'बालिका वधू' सीरियल में आनंदी की ताई सा का रोल नेहा ने निभाया था. इसके अलावा 'क्यों रिश्तों में कट्टी बट्टी', 'जो इश्क की मर्जी वो रब की', 'साथ रहेगा ऑलवेज' शामिल हैं.

Trending news