Neha Marda: शादी के 10 साल बाद बेटी की मां बनीं बालिका वधू की गहना, समय से पहले हुआ जन्म
Advertisement
trendingNow11643161

Neha Marda: शादी के 10 साल बाद बेटी की मां बनीं बालिका वधू की गहना, समय से पहले हुआ जन्म

Neha Marda Blessed With Baby Girl: बालिका वधू फेम नेहा मर्दा मां बन गई हैं उन्होंने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है जिसके बाद उनकी खुशी का ठिकाना नहीं है.

Neha Marda: शादी के 10 साल बाद बेटी की मां बनीं बालिका वधू की गहना, समय से पहले हुआ जन्म

Actress Neha Marda Latest News: टीवी एक्ट्रेस नेहा मर्दा की जिंदगी में वो पल आ गया जिसका इंतजार वो पिछले 9 महीन से कर रही थीं. नेहा मर्दा (Neha Marda) मां बन चुकी हैं और उन्होंने प्यारी सी बेटी को जन्म दिया है. फिलहाल जज्चा और बच्चा दोनों ही स्वस्थ बताए जा रहे हैं और भी अस्पताल में ही हैं जिन्हें कुछ दिन बाद डिस्चार्ज किया जाएगा. गुरुवार को ही नेहा मर्दा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कहा जा रहा था कि प्रेग्नेंसी में कॉम्पलिकेशन के बाद ही उन्हें अस्पताल से जाया गया था. 

समय से पहले हुआ जन्म
नेहा मर्दा की बेटी का जन्म समय से कुछ वक्त पहले ही हो गया लिहाजा बेबी प्री मैच्योर बताया जा रहा है जिन्हें देखभाल के लिए NICU में रखा गया है. लिहाजा अभी दोनों को अस्पताल से भी डिस्चार्ज नहीं किया जा रहा. नेहा मर्दा के मुताबिक शुरुआत से ही उन्हें बीपी को लेकर इश्यू रहा. खासतौर से पांचवे महीने में उनकी ये दिक्कत काफी बढ़ गई लिहाजा डॉक्टर शुरुआत से ही उनकी हेल्थ को लेकर काफी सचेत थे. एक दिन पहले उन्हें ब्लडप्रेशर के चलते ही दिक्कत आई लेकिन सारी स्थिति को संभाल लिया गया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Marda (@nehamarda)

2012 में हुई थी शादी
एक्ट्रेस नेहा मर्दा फरवरी, 2012 में बिजनेसमैन आयुष्मान अग्रवाल संग शादी के बंधन में बंधी थीं. लेकिन मां बनने का फैसला उन्होंने 10 साल बाद लिया. बीते साल उन्होंने प्रेग्नेंसी अनाउंस की थी और अब वो अपनी बेटी को गोद में लेकर झूम रही हैं. नेहा को बालिका वधू जैसे हिट सीरियल में गहना नाम का किरदार निभाकर पहचान मिली. आज भी उन्हें इसी रोल के लिए जाना जाता है. हालांकि शादी के बाद वो पूरी तरह एक्टिंग से दूर हो गईं लेकिन सोशल मीडिया पर वो छाई रहती हैं. कुछ समय पहले उनकी गोदभराई की तस्वीर और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

Trending news