Avneet Kaur Look: कश्मीरी कुर्ता पहन बेहद खूबसूरत लगी बोल्ड अवनीत कौर, फोटोज देख बढ़ जाएगी दिल की धड़कन!
Advertisement

Avneet Kaur Look: कश्मीरी कुर्ता पहन बेहद खूबसूरत लगी बोल्ड अवनीत कौर, फोटोज देख बढ़ जाएगी दिल की धड़कन!

Avneet Kaur कैमरे के सामने कश्मीरी लुक में इस कदर नजर आईं कि उनके चेहरे से फैंस का नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. अवनीत की नीले रंग के कुर्ते की ये फोटोज वायरल हो रही है.

 

अवनीत कौर

Avneet Kaur: महज 21 साल की अवनीत कौर (Avneet Kaur) ने अपने बोल्ड और हॉट लुक से सोशल मीडिया पर ऐसी आग लगाई है कि वो बुझाए नहीं बुझ रही है. अवनीत आए दिन ऐसे-ऐसे कपड़े पहनकर आ जाती हैं कि उनका लुक देखकर फैंस के दिलों की धड़कनें और ज्यादा तेज हो जाती हैं. इस बार अवनीत कैमरे के सामने कश्मीरी लुक में इस कदर नजर आईं कि उनके चेहरे से फैंस का नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है. अवनीत की नीले रंग के कुर्ते की ये फोटोज वायरल हो रही हैं.

'कश्मीर की कली' बनीं अवनीत
बॉलीवुड फिल्म का 'कश्मीर की कली हूं मैं' गाना तो आपने सुना ही होगा. अब अवनीत (Avneet Kaur) उसी कश्मीर का लुक लेकर कैमरे के सामने अपने हुस्न का जादू चलाने की कोशिश करती नजर आ रही हैं. अवनीत की ये फोटोज जिस जिसने भी देखी वो उनके लुक के दीवाने हो गए.

 

 

लगाया बोल्डनेस का तड़का
अवनीत भले ही सिर से लेवर पैर तक ढकी ड्रेस पहनी हुई हैं. लेकिन बोल्डनेस का तड़का ना लगाए ऐसा तो हो ही नहीं सकता. एक्ट्रेस के इस नीले कुर्ते का गला काफी ज्यादा डीप है जिसकी वजह से कैमरे में सब कुछ कैद हो रहा है. एक्ट्रेस के इस नीले कुर्ते के गले के पास और आस्तीनों में गोल्डन और सिल्वर वर्क से काम हुआ है. जो उनके इस कुर्ते को हैवी लुक दे रहा है.

 

 

 

ऐसे पूरा किया लुक
अवनीत (Avneet Kaur) इस कश्मीरी ड्रेस को पहनकर कैमरे के सामने अपनी दिलकश अदाएं दिखाती नजर आईं. इतना ही नहीं अपने लुक को पूरा करने के लिए बालों को ओपन किया और सटल मेकअप में कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए. तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'तेरे वास्ते मेरा इश्क सूफियाना.' आपको बता दें, अवनीत कौर टेलीविजन की बोल्ड एक्ट्रेस हैं. आए दिन रिवीलिंग कपड़े पहनकर फोटोज शेयर करती रहती हैं.

 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

Trending news