‘बेशर्म रंग’ पर डांस करते हुए सारी शर्म ओ हया भूली Bigg Boss 16 की ये कंस्टेस्टेंट, छत पर हो गई बेकाबू
Advertisement

‘बेशर्म रंग’ पर डांस करते हुए सारी शर्म ओ हया भूली Bigg Boss 16 की ये कंस्टेस्टेंट, छत पर हो गई बेकाबू

Archana Gautam Dance: बिग बॉस 16 खत्म होने के बाद अब फराह खान ने सभी कंटेस्टेंट के लिए खास पार्टी दी जिसमें अर्चना गौतम ने सारी लाइमलाइट चुरा ली. खासतौर से बेशर्म रंग गाने पर बोल्ड डांस करते हुए हसीना ने हर हद पार कर दी. 

फोटो - सोशल मीडिया

Archana Gautam Video: अर्चना गौतम बिग बॉस 16 में आखिरी दिन तक रहीं और खूब फेम पाकर घर लौटी हैं. भले ही वो जीत नहीं पाई लेकिन विनर से कम भी नहीं रहीं. घर में उन्होंने क्या किया और उनका सफर कैसा रहा वो सबने देखा लेकिन अब घर से बाहर आकर भी उन्होंने अपने बेशर्म रंग खूब दिखा दिए हैं. फराह खान की पार्टी में पहुंचीं अर्चना ने दीपिका के गाने बेशर्म रंग पर ऐसा डांस किया कि देखने वालों के शायद होश ही उड़ जाएंगे.

फहमान खान संग किया बोल्ड डांस
सोमवार की रात फराह खान ने सभी बिग बॉस 16 हाउसमेट्स के लिए पार्टी रखी जिसमें सभी कंटेस्टेंट एक साथ एक छत के नीचे दिखे. अर्चना गौतम भी इस पार्टी में पहुंची थीं लेकिन वहां उनके अंदाज कुछ बदले-बदले से दिखे. अर्चना इस पार्टी में ऐसी खोई कि दीपिका के बेशर्म रंग पर बोल्ड डांस मूव्स करने से भी नहीं कतराई. थाई स्लीट वाले ब्लैक गाउन में जुल्फें लहराकर अर्चना जबरदस्त डांस करती हुई दिखीं. 

वहीं आपको बता दें कि जिनके साथ वो डांस कर थी वो कोई और नहीं बल्कि सुम्बुल तौकीर के खास दोस्त एक्टर हमान हैं जो इमली सीरियल में लीड रोल में थे. वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद हर कोई यही पूछ रहा है कि क्या पार्टी में सुम्बुल नहीं थीं जो अर्चना को फहमान के साथ डांस करने का मौका मिल गया. 

शेखर सुमन के साथ भी जमकर नाचीं
घर ही नहीं बल्कि फराह खान की पार्टी में भी लगता है अर्चना ही छाई रहीं. फहमान के अलावा अर्चना शेखर सुमन के साथ तुझे मिर्ची लगी तो मैं क्या करूं गाने पर डांस करती दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Archana Gautam (@archanagautamm)

अर्चना का बिग बॉस 16 का सफर काफी मजेदार रहा. पहले दिन से लेकर आखिरी दिन तक इस हसीना ने हर तरह से लोगों को एंटरटेन किया. इसके बावजूद भी ट्रॉफी जीतकर ना निकल पाने का दुख उन्हें काफी हुआ था. घर से बाहर आने पर वो रोती हुई नजर आई थीं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news