Anupamaa Spoiler: लो जी हो गया अनुपमा-अनुज की लव स्टोरी का 'द एंड'! अब कहानी में नया ट्विस्ट
Advertisement

Anupamaa Spoiler: लो जी हो गया अनुपमा-अनुज की लव स्टोरी का 'द एंड'! अब कहानी में नया ट्विस्ट

Anupamaa Written Update: अनुपमा सीरियल में एक बार फिर से नया ड्रामा देखने को मिलने वाला है. अनुपमा के 2 जून के एपिसोड में अनुज खुद अपने मुंह से अनु-अनुज की लव स्टोरी का द एंड बताने वाला है. 

अनुपमा सीरियल

Anupamaa Today Episode: अनुपमा सीरियल (Anupama Serial) के अपकमिंग एपिसोड में माया के ड्रामा के साथ-साथ अब डिंपल की चालबाजियों से भी पर्दा उठता दिखाई देगा. जहां एक तरफ समर अपनी शादी की खुशियों में बावला हो रहा है, वहीं दूसरी तरफ डिंपल शादी के बाद क्या हाल करने वाली है, उसके बारे में सोचती दिखाई देगी. इसी के साथ अनुपमा (Rupali Ganguly) के अपकमिंग एपिसोड में अनु-अनुज (Gaurav Khanna) की लवस्टोरी के द एंड के बारे में बात होने वाली है. जी हां...#MAAN की लवस्टोरी के द एंड के बारे में अनुज खुद बात करता नजर आने वाला है. 

अनुज खोलेगा अपने दिल के राज!

अनुपमा (Anupama Latest Episode) के लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज डिंपल और समर की शादी की तैयारियों में लगा है. तभी अनुज का भाई अंकुश आता है और अनुज से पूछता है कि क्या वह ठीक है. इसपर अनुज जवाब में कहता है, वह ठीक नहीं है लेकिन अनुपमा से सारी बातें करने के बाद वह बेहतर महसूस कर रहा है. अनुज बताता है जब तक उसने अनुपमा से बात नहीं की थी, तब तक उसे ऐसा लग रहा था कि किसी ने सीने पर पत्थर रख दिया है और उसे जोर-जोर से पीट रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by StarPlus (@starplus)

क्या खत्म हो जाएगी अनुज-अनुपमा की लवस्टोरी?

अनुज (Anupama Anuj Love Story) अपने भाई अंकुश से बात करते हुए कहता है कि वह अपनी पत्नी के साथ नहीं है लेकिन शायद उसकी किस्मत में यही था. तभी अंकुश पूछेगा जब अनुपमा अमेरिका चली जाएगी तो #MAAN की लवस्टोरी का क्या होगा. जवाब में अनुज कपाड़िया कहेगा कि अनुपमा और उसकी लव स्टोरी यहीं तक थी, जैसे कुछ फिल्में होती हैं जिनकी एंडिंग हैप्पी नहीं होती, कुछ कहानियां पूरी नहीं होतीं और उनका अधूरा रह जाना ही लिखा होता है... अब अनुपमा के अपकमिंग सीरियल में एक बार फिर से इमोशनल ट्रैक देखने को मिल सकता है, जहां अनुज और अनुपमा का बिछड़ना होगा या होगा ही नहीं इसपर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है. 

Trending news