Anjali Arora Troll: MMS Scandal के बाद वैनिटी वैन में कच्चा बादाम गर्ल ने बनाया ऐसा वीडियो, देखते ही भड़के ट्रोलर्स; बोले- ये नहीं सुधरेगी
Advertisement

Anjali Arora Troll: MMS Scandal के बाद वैनिटी वैन में कच्चा बादाम गर्ल ने बनाया ऐसा वीडियो, देखते ही भड़के ट्रोलर्स; बोले- ये नहीं सुधरेगी

Anjali Arora ने वैनिटी वैन के अंदर वीडियो शूट किया है. ये वीडियो जैसे ही वायरल हुआ तो एक बार फिर से ट्रोलर्स भड़क उठे और उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल करने लगे. 

अंजलि अरोड़ा

Anjali Arora Video: 'कच्चा बादाम' गाने से लोगों का दिल जीतने वाली अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) फिलहाल अपने गाने से ज्यादा MMS स्कैंडल की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. हालांकि एक्ट्रेस फैंस से जुड़े रहने के लिए आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना कोई वीडियो जरूर डालती रहती हैं. लेकिन एक्ट्रेस के बनाए वीडियो आए दिन ट्रोलर्स को पसंद नहीं आते और वो उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं. इस बार भी जब अंजलि अरोड़ा ने वैनिटी वैन के अंदर एक वीडियो शूट किया और शेयर किया तो वो ट्रोलर्स को पसंद नहीं आया. इसके बाद उन्होंने अंजलि को ट्रोल करना शुरू कर दिया.

वैनिटी वैन में बनाया वीडियो
अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) का सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अंजलि मिरर के सामने खड़ी हुई हैं. इसके बाद वो फोन को हाथ में पकड़ कर वीडियो बना रही हैं. बैकग्राउंड में गाना- 'तेरी अदाएं हमें बेखुद बनाएं.' इस गाने पर अंजलि वीडियो में अपनी कातिलाना अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं.

 

 

पहना टाइट टॉप 
वीडियो में आप देखेंगे कि अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ब्लैक कलर का काफी ज्यादा टाइट टॉप पहने हुई हैं. इस टाइट टॉप के साथ अंजलि डेनिम की जींस पहने हुई हैं. अंजलि का ये टॉप इतना ज्यादा टाइट है कि वो उन्हें बोल्ड लुक दे रहा है. 

 

 

हो गईं ट्रोल
अंजलि का जैसे ही ये वीडियो वायरल हुआ तो वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं. एक यूजर ने लिखा- 'ये नहीं सुधरेगी.' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- 'ये नहीं सुधरेगी.' जबकि तीसरे यूजर ने कमेंट में 'चीप' लिखा. आपको बता दें, अंजलि अरोड़ा कंगना रनौत के रियलिटी शो 'लॉक अप' में भी नजर आई थीं. इस शो में अंजलि ने काफी सुर्खियां बटोरी थी. वहीं अंजलि की मनुव्वर संग नजदीकियां भी काफी देखी गई थी. शो के बाद अंजलि का एमएमएस लीक हो गया था जिसके बाद वो खूब ट्रोल हुईं.

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news