Zee News Select: Samsung के लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च से लेकर AC पर बंपर डिस्काउंट तक, पढ़ें Tech की आज की बड़ी खबरें
Advertisement
trendingNow11330366

Zee News Select: Samsung के लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च से लेकर AC पर बंपर डिस्काउंट तक, पढ़ें Tech की आज की बड़ी खबरें

Tech News Latest: Samsung ने एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है और Poco की नई स्मार्टफोन सीरीज को लेकर भी अपडेट आया है. घर के लिए सबसे सस्ते ब्रॉडबैंड प्लान्स कौन से हैं और सस्ते में एसी कैसे खरीदा जा सकता है, यहां जानिए सबकुछ. पढ़िए टेक की दुनिया की ट्रेंडिंग खबरें..

 

Zee News Select: Samsung के लेटेस्ट स्मार्टफोन लॉन्च से लेकर AC पर बंपर डिस्काउंट तक, पढ़ें Tech की आज की बड़ी खबरें

Zee News Select Tech News: सैमसंग (Samsung) ने एक नया स्मार्टफोन,  Samsung Galaxy A04s लॉन्च किया है जो कम कीमत में कई सारे कमाल के फीचर्स के साथ लॉन्च किया गया. सैमसंग के साथ-साथ पोको (Poco) की नई स्मार्टफोन सीरीज, Poco M5 Series को लेकर भी कई नए लीक्स और अपडेट्स सामने आए हैं. Voltas के 1.5 टन के एसी और सोलर पावर जनरेटर (Solar Power Generator) को आप किस तरह सस्ते में खरीद सकते हैं और आपके घर के लिए बेस्ट ब्रॉडबैंड प्लान्स (Cheapest Broadband Plans) कौन से हैं, आइए सबकुछ जानते हैं. यहां पढ़ें टेक की दुनिया की लेटेस्ट और ट्रेंडिंग खबरें.. 

1. Samsung ने लॉन्च किया तगड़ी बैटरी वाला सस्ता Smartphone, फीचर्स ऐसे कि आप भी कहेंगे- यही है राइट च्वाइज

Samsung ने चोरी-छिपे धमाकेदार फीचर्स से लैस कम कीमत वाला स्मार्टफेन लॉन्च किया है. फोन में 6.5-इंच का डिस्प्ले, 50MP का कैमरा और 5,000mAh की दमदार बैटरी है. आइए जानते हैं Samsung Galaxy A04s के धमाकेदार फीचर्स...

2. सर्दियों की आहट हुई और आधे हो गए Voltas 1.5 Ton AC के दाम, दनादन खरीद रहे लोग

अगर आप इस गर्मी के मौसम में एयर कंडीशनर नहीं खरीद पाए थे तो अब आपके पास अच्छा मौका है क्योंकि अब गर्मियां लगभग जा चुकी है और ऐसे में एयर कंडीशनर निर्माता कंपनियों ने अपने प्रोडक्ट्स की कीमत कम कर दी हैं, नतीजतन आपके पास किफायती कीमत में एयर कंडीशनर खरीदने का मौका है.

3. TV से लेकर पंखे और लैपटॉप चला सकता है ये छोटा Solar Generator, कीमत इतनी कम आसानी से होगा बजट में फिट

भारत में solar पावर का इस्तेमाल काफी समय से हो रहा है लेकिन क्या आप जानते हैं कि अब solar पावर जेनरेटर मार्केट में आ गया है जो ना सिर्फ कुछ अप्लायंसेज को चलाने में मददगार है बल्कि इसे आप energy बैकअप की तरह भी इस्तेमाल कर सकेंगे. 

4. POCO ला रहा अब तक का सबसे Beautiful स्मार्टफोन, देखकर आप भी दे बैठेंगे दिल; फीचर्स भी झक्कास

POCO जल्द ही अपना सबसे स्टाइलिश स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है. POCO M5 और POCO M5s की शुरुआत होगी. लॉन्च से पहले, एक नई रिपोर्ट सामने आई है जिसमें डिवाइस के रेंडरर्स, स्टोरेज वेरिएंट और कीमत का खुलासा किया गया है. 

5.  घर में चलाना है TV, Laptop और मोबाइल तो यह ये सबसे बेस्ट Plans! 500 रुपये के अंदर हो जाएगा काम 

एक स्मार्ट टीवी, दो लैपटॉप और दो या 3 मोबाइल चलाने हैं तो 500 रुपये से कम में आपका काम हो जाएगा. कम लोगों के काम के लिए ज्यादा Mbps वाले प्लान की कोई जरूरत नहीं है. 30 से 40 Mbps स्पीड पर्याप्त है...

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

 

 

Trending news