आज से Twitter पर बंद कर दें ये काम! एक भूल भी पड़ेगी भारी, पड़ जाएंगे लेने के देने
Advertisement

आज से Twitter पर बंद कर दें ये काम! एक भूल भी पड़ेगी भारी, पड़ जाएंगे लेने के देने

Twitter Account: आज से ट्विटर पर काफी कुछ बदल चुका है और ऐसे में अगर आप लापरवाही करते हुए पाए जाते हैं तो आपका Twitter अकाउंट बुरी तरह से खतरे में पड़ जाएगा.  

आज से Twitter पर बंद कर दें ये काम! एक भूल भी पड़ेगी भारी, पड़ जाएंगे लेने के देने

Twitter Account Suspension: ट्विटर पर आज से सब कुछ बदलने जा रहा है और ऐसा इसलिए है क्योंकि ट्विटर अब यूजर्स के प्रति और भी ज्यादा संवेदनशील हो गया है और उन्हें आए दिन होने वाली दिक्कतों को ठीक करने के लिए पूरी तरह से तैयार हो गया है. आज से अगर टि्वटर पर कोई गलती करता है तो उसके अकाउंट के साथ कंपनी कुछ ऐसा करेगी जिसके बारे में शायद आपको यकीन ही नहीं होगा.

ट्विटर पर बदल गया नियम

आपको बता दें कि ट्विटर पर फरवरी से नियम बदल गया है और अब जो भी यूजर्स ट्विटर को लापरवाही से इस्तेमाल करेंगे उनके खिलाफ अन्य यूजर्स अपील कर सकते हैं और उनका अकाउंट सस्पेंड करवा सकते हैं. खास बात यह है कि यूजर्स ऐसे किसी भी अकाउंट को सस्पेंड करने की अपील कर सकते हैं जो गलत गतिविधियां कर रहा है. वह अकाउंट किसी सेलिब्रिटी का हो या किसी आम इंसान का उसके खिलाफ अपील की जा सकेगी और फाइनल डिसीजन कंपनी की तरफ से लिया जाएगा.

कंपनी ले सकती है बड़ा फैसला

आपको बता दें कि कंपनी यूजर्स के द्वारा की गई अपील को रिव्यू करेगी और उसके बाद अगर कंपनी को लगता है कि अपील सही है तो सामने वाले यूजर का अकाउंट सस्पेंड कर दिया जाएगा. तुमने फोन किया था अकाउंट सस्पेंशन के बाद दोबारा से सस्पेंडेड अकाउंट वाले यूजर्स अपना अकाउंट दोबारा से ओपन करवा सकते हैं लेकिन इसके लिए भी कंपनी समय लेगी और रिव्यू करेगी. अगर यूजर्स के खिलाफ गलत एक्शन लिया गया है तो उनका अकाउंट फिर से ओपन कर दिया जाएगा और अगर एक्शन सही है तो अकाउंट वैसा ही सस्पेंड में रखा जाएगा.

Trending news