Xiaomi ला रहा तगड़ी बैटरी वाला धांसू Smartphone, डिजाइन देखते ही कहेंगे- 'ऊपर से नीचे तक है चकाचक...'
Advertisement

Xiaomi ला रहा तगड़ी बैटरी वाला धांसू Smartphone, डिजाइन देखते ही कहेंगे- 'ऊपर से नीचे तक है चकाचक...'

Xiaomi Upcoming Smartphone: Xiaomi बहुत जल्द धाकड़ फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है. चीनी टेक दिग्गज का अगला पीढ़ी का प्रीमियम हैंडसेट 6.7 इंच E6 AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा जो LTPO तकनीक का समर्थन करता है.

 

Xiaomi ला रहा तगड़ी बैटरी वाला धांसू Smartphone, डिजाइन देखते ही कहेंगे- 'ऊपर से नीचे तक है चकाचक...'

Xiaomi 13 Pro Key Specs Leaked: किसी भी आधिकारिक घोषणा से पहले, एक नए Xiaomi 13 Pro लीक ने आगामी फ्लैगशिप स्मार्टफोन के बारे में कई प्रमुख विशिष्टताओं का खुलासा किया है. यह पहले से ही कुछ शीर्ष विशेषताओं के साथ लॉन्च होने की उम्मीद है. यह खबर जाने-माने टिपस्टर योगेश बरार से आई है जिन्होंने ट्विटर पर जानकारी शेयर की. उनके ट्वीट के अनुसार, चीनी टेक दिग्गज का अगला पीढ़ी का प्रीमियम हैंडसेट 6.7 इंच E6 AMOLED डिस्प्ले को स्पोर्ट करेगा जो LTPO तकनीक का समर्थन करता है.

Xiaomi 13 Pro RAM & Storage

दूसरे शब्दों में, हम कम से कम 120Hz हाई रिफ्रेश रेट की उम्मीद कर सकते हैं. हुड के तहत, डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी से लैस होगा जिसे या तो 8 जीबी या 12 जीबी रैम और 128 जीबी, 256 जीबी या 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा.

Xiaomi 13 Pro Camera

पीछे की तरफ, Xiaomi 13 Pro में कथित तौर पर ट्रिपल कैमरा सेटअप होगा जिसमें Sony IMX989 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर होगा जिसमें 1 इंच का साइज, 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और दूसरा 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो शूटर होगा. इस बीच, फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा. विशेष रूप से, कैमरे में लीका ऑप्टिमाइजेशन भी शामिल होंगे, जिसकी उम्मीद थी क्योंकि दोनों कंपनियों ने साझेदारी की है.

अगर यह लीक सच है, तो कंपनी 15 मिलियन यूएस डॉलर सेंसर का उपयोग करेगी, क्योंकि यह वह राशि थी जो उसने सोनी के साथ Xiaomi 12 Ultra के लिए इस सेंसर को सह-विकसित करने में खर्च की थी.

Xiaomi 13 Pro Battery

लीक का दावा है कि डिवाइस आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 13 ओएस आधारित MIUI 14 पर चलेगा. Xiaomi 13 Pro कथित तौर पर एक बड़े 4,800mAh बैटरी पैक द्वारा संचालित होगा जो प्रभावशाली 120W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. यह संभवतः वायरलेस फैट चार्जिंग के साथ-साथ रिवर्स चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा. सर्ज C2 और P2 चिपसेट के साथ इस चार्जिंग तकनीक की तारीफ की जाएगी.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news