ग्लोबल मार्केट में एंट्री करने जा रहा Xiaomi Smart Band 8 Pro, जानें किन खासियत से होगा लैस
Advertisement

ग्लोबल मार्केट में एंट्री करने जा रहा Xiaomi Smart Band 8 Pro, जानें किन खासियत से होगा लैस

Xiaomi Smart Band 8 Pro: शाओमी स्मार्ट बैंड 8 प्रो ग्लोबल मार्केट में एंट्री के लिए तैयार है. बैंड के ऑफिशियल ग्लोबल लॉन्च से पहले इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल्स सामने आई हैं. आइए आपको इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

Xiaomi Smart Band 8 Pro

Xiaomi Smart Band 8 Pro को पिछले साल अगस्त महीने में चीन में लॉन्च किया गया था. अब यह स्मार्ट बैंड ग्लोबल मार्केट में एंट्री के लिए तैयार है. संभावना है कि इसे इस महीने के अंत में होने वाले Mobile World Congress (MWC) में लॉन्च किया जाएगा. यह फिटनेस ट्रैकर एक स्मार्टवॉच जैसा डिजाइन पेश करता है, जो फिटनेस ट्रैकर यूजर्स से फैमिलियर होंगे. बैंड के ऑफिशियल ग्लोबल लॉन्च से पहले इसकी कीमत और फीचर्स के बारे में डिटेल्स सामने आई हैं. आइए आपको इसके फीचर्स के बारे में विस्तार से बताते हैं. 

Xiaomi Smart Band 8 Pro कीमत

लीक्स के मुताबिक यूरोपिय मार्केट में Band 8 Pro की कीमत EUR 89 हो सकती है. यह यूजर्स के लिए अच्छी खबर हो सकती है. वहीं, कलर ऑप्शंस की बात करें तो कंपनी Xiaomi Smart Band 8 Pro को ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन में पेश कर सकती है. भारतीय बाजार में इसकी कीमत और उपलब्धता के बारे में अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है. 

Xiaomi Smart Band 8 Pro Specifications

Xiaomi Smart Band 8 Pro में 1.74 इंच का AMOLED डिस्प्ले मिल सकता है, जो 60Hz रिफ्रेश रेट और 600 nits पीक ब्राइटनेस से साथ आएगी. यह 5 मीटर तक वाटर-रसिस्टेंट होगी. इसके फिटनेस और वेलनेस फीचर्स में हार्ट-रेट मॉनिटरिंग, SpO2 सेंसर, स्लीप ट्रैकर, मेन्ट्रुअल साइकिल मॉनिटर और स्ट्रैस लेवल ट्रैकिंग शामिल हैं. यह 150 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड को सपोर्ट करता है. साथ थी इसमें बॉक्सिंग करते टाइम सोमैटिक सेंसस से संबंधित डेटा को ट्रैक करने के लिए एक सोमैटोसेंसरी सेंसर भी मिल सकता है.

Band 8 Pro में एक बिल्ट-इन GNSS चिप है जो पांच से ज्यदा सैटेलाइट सिस्टमों के सपोर्ट के साथ है. यह रूट को सही ढंग से ट्रैक करने में मदद कर सकता है. इसमें एक बिल्ट-इन वॉयस असिस्टेंट भी है और इसका इस्तेमल अन्य Xiaomi स्मार्ट डिवाइस को कंट्रोल करने के लिए किया जा सकता है. इसमें एक कैमरा, एक म्यूजिक कंट्रोल और एक फ्लैशलाइट भी है. यह आपको वेदर अपडेट और नोटिफिकेशन दिखा सकता है. इसमें 297mAh की बैटरी मिल सकती है, जो एक बार चार्ज करने पर 14 दिनों तक चल सकती है.

Trending news