Xiaomi के इस Tablet की ऐसी दीवानगी! बुकिंग के तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड्स; जानिए क्या है ऐसा खास
Advertisement

Xiaomi के इस Tablet की ऐसी दीवानगी! बुकिंग के तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड्स; जानिए क्या है ऐसा खास

Xiaomi Pad 6 और Pad 6 Pro दोनों लॉन्च के कुछ ही समय बाद प्री-ऑर्डर के लिए लाइव हो गए. ऐसा लगता है कि प्रो मॉडल ने एक नया प्री-सेल रिकॉर्ड बनाया है.

Xiaomi के इस Tablet की ऐसी दीवानगी! बुकिंग के तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड्स; जानिए क्या है ऐसा खास

Xiaomi ने कुछ दिन पहले ही Xiaomi 13 Ultra को लॉन्च करने के लिए बड़ा इवेंट किया था. इस इवेंट में कंपनी ने कई डिवाइसिस को भी पेश किया था. इस लिस्ट में लोकप्रिय टैबलेट भी शामिल है, जिसका नाम Xiaomi Pad 6 Series कहा जाता है. Xiaomi Pad 6 और Pad 6 Pro दोनों लॉन्च के कुछ ही समय बाद प्री-ऑर्डर के लिए लाइव हो गए. ऐसा लगता है कि प्रो मॉडल ने एक नया प्री-सेल रिकॉर्ड बनाया है.

चीनी पब्लिकेशन फास्ट टेक्नोलॉजी न्यूज से आई खबर के मुताबिक, Xiaomi Pad 6 Pro ने चीन के दो प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म JD (Jingdong) और Tmall दोनों पर प्री-सेल रिकॉर्ड तोड़ दिया है. टैबलेट आने वाले दिनों में नए प्री-सेल रिकॉर्ड बनाएगा.

बेस मॉडल के लिए Xiaomi पैड 6 प्रो 2499 युआन (29,821 रुपये) से शुरू होता है, हालांकि, इसकी शीर्ष कॉन्फ़िगरेशन 3399 युआन (40,583 रुपये) पर प्री-ऑर्डर के लिए है.। इसके अलावा पैड 6 प्रो 8GB+256GB और 12GB+256GB में भी आता है. इ

Xiaomi Pad 6 Pro Specification

Xiaomi Pad 6 Pro में 2880 x 1800 पिक्सल के रिज़ॉल्यूशन के साथ 11 इंच का एलसीडी डिस्प्ले और प्रभावशाली 144Hz रिफ्रेश रेट है. डिस्प्ले को टीयूवी रीनलैंड द्वारा हार्डवेयर स्तर की कम नीली रोशनी के लिए भी प्रमाणित किया गया है, जो आंखों की सुरक्षा सुनिश्चित करता है. 

Xiaomi Pad 6 Pro Camera

Xiaomi Pad 6 Pro क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ प्रोसेसर द्वारा संचालित होता है. टैबलेट एक प्रभावशाली 50MP मुख्य कैमरा के साथ आता है जिसे डुअल-कैमरा सेटअप में 2MP डेप्थ-ऑफ-फील्ड सेंसर के साथ जोड़ा गया है. फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी उल्लेखनीय है, जिसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 20MP सेंसर है.

Xiaomi Pad 6 Pro Battery

Xiaomi Pad 6 Pro में 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 8600mAh की बैटरी भी है, जो टैबलेट को केवल 62 मिनट में 0-100% तक चार्ज कर सकती है. जिसमें एक डीप स्लीप मोड भी शामिल है, जो स्टैंडबाय टाइम को 47.9 दिनों तक बढ़ाता है. पैड 6 प्रो फिंगरप्रिंट और फेस अनलॉक दोनों के साथ-साथ वाई-फाई 6 उन्नत वर्जन का समर्थन करता है.

Trending news