घर की घंटी बचाएगी चोरों से! Smart Doorbell रियल टाइम करेगी मॉनिटर और नहीं होगी पानी में भी खराब
Advertisement

घर की घंटी बचाएगी चोरों से! Smart Doorbell रियल टाइम करेगी मॉनिटर और नहीं होगी पानी में भी खराब

Xiaomi जल्द Smart Doorbell 3S दुनियाभर में लॉन्च करने वाली है. इसमें कई सारे सुधार किए गए हैं, जैसे कि अब ये WiFi 6 से कनेक्ट हो सकता है और साथ ही इसे तारों से भी जोड़ा जा सकता है. आइए जानते हैं Smart Doorbell 3S के बारे में डिटेल में...

 

घर की घंटी बचाएगी चोरों से! Smart Doorbell रियल टाइम करेगी मॉनिटर और नहीं होगी पानी में भी खराब

Xiaomi जल्द ही एक नया वीडियो डोरबेल- Smart Doorbell 3S दुनियाभर में लॉन्च करने वाली है. ये दरअसल पिछले वाले Xiaomi Smart Doorbell 3 का नया और बेहतर वर्जन है. इसमें कई सारे सुधार किए गए हैं, जैसे कि अब ये WiFi 6 से कनेक्ट हो सकता है और साथ ही इसे तारों से भी जोड़ा जा सकता है. आइए जानते हैं Smart Doorbell 3S के बारे में डिटेल में...

Xiaomi ने हाल ही में अपनी ग्लोबल वेबसाइट पर Smart Doorbell 3S को लिस्ट किया है. अभी तक पुराना वाला Xiaomi Smart Doorbell 3 बिक रहा है, आप इसे Amazon जैसी वेबसाइट से खरीद सकते हैं. वैसे तो अभी इसकी कीमत और लॉन्च होने की तारीख के बारे में कुछ पता नहीं चला है, लेकिन उम्मीद है कि ये पुराने वाले डोरबेल से थोड़ा महंगा होगा, क्योंकि इसमें कई अपडेटेड फीचर्स मिल रहे हैं.

क्या मिलेंगे फीचर्स

पहले वाले डोरबेल की तरह ही इसमें भी ये सब चीज़ें मिलती हैं - 2K रिजॉलूशन वाली विडियो क्वालिटी, 180 डिग्री का व्यू, रियल-टाइम मॉनिटरिंग, मोशन अलर्ट, एक डोर चाइम और 72 घंटे तक की फ्री क्लाउड स्टोरेज.

लेकिन, नए वाले डोरबेल में कुछ खास फीचर्स भी हैं - धूल और पानी से बचाव के लिए ये IP65 रेटेड है, इसमें 5,200mAh की बैटरी है जिसे आप तारों से भी जोड़ सकते हैं. साथ ही, ये WiFi 6 कनेक्टिविटी, वाइड डायनेमिक रेंज (WDR) सपोर्ट और रात में देखने की कैपेसिटी को एडजस्ट करने का फीचर भी देता है.

कितनी होगी कीमत?

अभी तक नई स्मार्ट डोरबेल 3S की कीमत और लॉन्च होने की तारीख के बारे में कुछ पता नहीं चला है. लेकिन ये उम्मीद की जा रही है कि ये जल्द ही लॉन्च हो सकती है. वहीं, पुराना वाला Xiaomi Smart Doorbell 3 अभी अमेजन पर 129.99 डॉलर (10,807 रुपये) में बिक रहा है.

Trending news