कड़कड़ाती ठंड में नहीं भटकना पड़ेगा गर्म पानी के लिए! ये मशीन 3 सेकंड में उबाल देगी पानी
Advertisement

कड़कड़ाती ठंड में नहीं भटकना पड़ेगा गर्म पानी के लिए! ये मशीन 3 सेकंड में उबाल देगी पानी

Mijia Instant Hot Water Dispenser लॉन्च हो गया है. इसकी कीमत भी 15 हजार रुपये से कम है. यह पानी को महज 3 सेकंड में उबाल देगा. आइए जानते हैं Mijia Instant Hot Water Dispenser की कीमत और फीचर्स...

 

कड़कड़ाती ठंड में नहीं भटकना पड़ेगा गर्म पानी के लिए! ये मशीन 3 सेकंड में उबाल देगी पानी

Xiaomi ने ठंड के सीजन आने से पहले Mijia Instant Hot Water Dispenser को लॉन्च कर दिया है. इसकी कीमत 1299 युआन (14,798 रुपये) है. यह पानी को तुरंत गर्म कर देता है. यह मशीन पानी को 100°C तक पहुंचा सकती है. ऐसा कंपनी ने दावा किया है. आइए जानते हैं Mijia Instant Hot Water Dispenser की कीमत और फीचर्स...

Xiaomi Mijia Instant Hot Water Dispenser key features

गर्म पानी डिस्पेंसर की सबसे बड़ी ताकत इसका 2100W मोटा फिल्म हीटिंग एलीमेंट है. यह एलीमेंट पानी को तेजी से और सटीक रूप से गर्म करता है, जिससे सिर्फ 3 सेकंड में गर्म पानी मिल जाता है. यह तत्व थोड़ी दबाव वाली स्थितियों में भी काम करता है, जिससे यह ऊंचाई वाले क्षेत्रों के लिए उपयुक्त है.

Mijia Instant Hot Water Dispenser: क्या होगा खास?

Xiaomi Mijia Instant Hot Water Dispenser में तीन वॉटर फ्लो मिलता है. इसे कस्टमाइजेशन ऐप के लिए मिजिया ऐप के साथ जोड़ा जा सकता है, जो व्यक्तिगत प्राथमिकताओं को पूरा करने के लिए अलग मोड और सटीक तापमान समायोजन की पेशकश करता है, जिससे इष्टतम जल तापन सुनिश्चित होता है.

Xiaomi ने अपने डिजाइन में सिलिकॉन होसेस का उपयोग करके पानी की शुद्धता को बनाए रखा है. इससे, किसी भी अवांछित प्लास्टिक स्वाद को रोकने में मदद मिलती है. Xiaomi ने इसके अलावा एक अत्यधिक संवेदनशील इन्फ्रारेड सेंसर को भी जोड़ा है, जो कप का पता चलने पर डिस्पेंसर को स्वतः प्रारंभ कर देता है, जिससे यह रात के समय पानी इकट्ठा करने के लिए सुविधाजनक हो जाता है.

Trending news