डिब्बा टीवी को Smart TV बनाने का मिल गया जुगाड़! इस सस्ते डिवाइस से चलेगा सबकुछ
Advertisement

डिब्बा टीवी को Smart TV बनाने का मिल गया जुगाड़! इस सस्ते डिवाइस से चलेगा सबकुछ

Xiaomi ने मार्केट में Xiaomi 4K TV stick को लॉन्च किया है. TV स्टिक 4K का उद्देश्य भारत में 4K अपनाने में तेजी लाना है. शाओमी का यह टीवी स्टिक सीधे-सीधे अमेजन फायर स्टिक को टक्कर देगा.

 

डिब्बा टीवी को Smart TV बनाने का मिल गया जुगाड़! इस सस्ते डिवाइस से चलेगा सबकुछ

Xiaomi के टीवी बिजनेस में 5 साल पूरे हो चुके हैं और इस मौके पर कंपनी ने एक टीवी स्टिक को लॉन्च किया है, जो 4K रिजॉल्यूशन को सपोर्ट करता है. यानी यह टीवी स्टिक पुराने टीवी को 4K स्मार्ट टीवी को बना देगा. Xiaomi TV स्टिक 4K का उद्देश्य भारत में 4K अपनाने में तेजी लाना है. शाओमी का यह टीवी स्टिक सीधे-सीधे अमेजन फायर स्टिक को टक्कर देगा. आइए जानते हैं Xiaomi 4K TV Stick की कीमत और फीचर्स...

Xiaomi 4K TV Stick Specifications

Xiaomi TV स्टिक 4K डॉल्बी विजन और डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ आता है. यह एंड्रॉइड टीवी से लैस है और Google Play पर 10,000+ ऐप्स तक पहुंच के साथ 400,000+ फिल्में और सभी ऐप्स में शो खोज सकता है. क्वाड-कोर प्रोसेसर के साथ, टीवी स्टिक 4K में 2GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज है. यह डायमेंशन में 106.8 mm x 29.4 mm है.

कंज्यूमर 4K टीवी स्टिक में बिल्ट-इन क्रोमकास्ट फंक्शन का उपयोग करके अपने स्मार्टफोन और टैबलेट से कंटेंट को बड़ी स्क्रीन पर कास्ट कर सकते हैं. स्ट्रीमिंग डिवाइस में Xiaomi की स्मार्ट टीवी स्किन पैचवॉल का लेटेस्ट वर्जन है. पैचवॉल को 30+ इंटरनेशनल और भारतीय कंटेंट भागीदार मिलेंगे और 10 से अधिक भाषाओं से स्मार्ट रिकमंडेशन्स भी करेंगे.

Xiaomi 4K TV Stick Price In India

Xiaomi 4K TV Stick में समर्पित बटनों का उपयोग करके Google असिस्टेंट, नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और प्राइम वीडियो तक सीधे पहुंच के साथ रिमोट है. 4K स्टिक डुअल-बैंड वाई-फाई और ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी को सपोर्ट करता है. यह एचडीएमआई 2.1 सपोर्ट के साथ आता है. Xiaomi TV स्टिक 4K को कंपनी की वेबसाइट पर 20 फरवरी से 4,999 रुपये में बेचा जाएगा.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news