कहर बरपाने आ रहा Xiaomi का लल्लनटॉप Smartphone, देखकर लोग बोले- काला टीका लगा दो, नजर न लगे
Advertisement

कहर बरपाने आ रहा Xiaomi का लल्लनटॉप Smartphone, देखकर लोग बोले- काला टीका लगा दो, नजर न लगे

Xiaomi Smartphone: Xiaomi बहुत जल्द धमाकेदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है, जिसमें धमाकेदार फीचर्स मिलेंगे. पहले की रिपोर्टों से पता चलता है कि Xiaomi 13 स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 चिप के साथ आएगा और इसमें ट्रिपल रियर कैमरे होंगे.

 

कहर बरपाने आ रहा Xiaomi का लल्लनटॉप Smartphone, देखकर लोग बोले- काला टीका लगा दो, नजर न लगे

Xiaomi 13 के दिसंबर में Xiaomi 13 Pro के साथ चीन में डेब्यू करने की उम्मीद है. अब ऐसा लगता है कि हैंडसेट जल्द ही भारतीय बाजार में भी लॉन्च हो सकता है क्योंकि इसे हाल ही में भारतीय स्टेंडर्ड ब्यूरो (बीआईएस) डेटाबेस पर देखा गया है. पहले की रिपोर्टों से पता चलता है कि Xiaomi 13 स्नैपड्रैगन 8 Gen 2 चिप के साथ आएगा और इसमें ट्रिपल रियर कैमरे होंगे. आइए जानते हैं Xiaomi 13 Pro के बारे में डिटेल में...

Xiaomi 13 जल्द होगा भारत में लॉन्च

वेनिला Xiaomi 13 को हाल ही में BIS इंडिया की वेबसाइट पर मॉडल नंबर 2210132G के साथ देखा गया था.  लिस्टिंग से डिवाइस के स्पेसिफिकेशंस के बारे में कोई जानकारी नहीं मिली. हालांकि, यह सुझाव देता है कि स्मार्टफोन भविष्य में भारत में लॉन्च हो सकता है. Xiaomi 13 के दिसंबर में चीन में लॉन्च होने की उम्मीद है, इसके बाद अगले साल भारत में लॉन्च किया जाएगा.

Xiaomi 13 Specifications

पिछली रिपोर्टों से पता चला है कि स्टेंडर्ड Xiaomi 13 को अभी तक घोषित क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिप द्वारा 12GB तक रैम और 256GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ संचालित किया जा सकता है. हैंडसेट में 6.2 इंच का फुल एचडी + AMOLED डिस्प्ले हो सकता है जो 1.5K रिजॉल्यूशन पेश कर सकता है. यह 50MP के मुख्य कैमरा सेंसर से लैस हो सकता है और बॉक्स से बाहर Android 13-आधारित MIUI 14 चला सकता है.

Xiaomi 13 Design

हैंडसेट के लीक हुए रेंडर्स से पता चलता है कि इसमें कम से कम बेज़ेल्स के साथ एक फ्लेट सर्फेस और शार्प एज के साथ-साथ टॉप पर एक होल पंच कैमरा होगा. शाओमी ने स्मार्टफोन को बॉक्सी लुक देने के लिए इसके किनारों को फ्लैट किया है. दिलचस्प बात यह है कि फोन के पिछले हिस्से में अभी भी किनारों के आसपास हल्का सा कर्व हो सकता है. डिवाइस में एक अपडेटेड कैमरा मॉड्यूल भी है. इसमें एक स्क्वेयर कैमरा आईलैंड है जिसमें लेंस चार में से तीन कोनों पर हैं.

ये स्टोरी आपने पढ़ी देश की सर्वश्रेष्ठ हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news