Xiaomi की पहली Electric Car की तस्वीर आई सामने! 'जासूस' ने चुपके से खीचीं Photos; आप भी करें दीदार
Advertisement

Xiaomi की पहली Electric Car की तस्वीर आई सामने! 'जासूस' ने चुपके से खीचीं Photos; आप भी करें दीदार

Xiaomi का पहला मॉडल MS11 टेस्टिंग मोड पर चल रहा है. अब इसकी तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. आइए जानते हैं Xiaomi MS11 Electric Vehicle के बारे में...

Xiaomi की पहली Electric Car की तस्वीर आई सामने! 'जासूस' ने चुपके से खीचीं Photos; आप भी करें दीदार

Electric Cars का क्रेज काफी बढ़ता जा रहा है. हर कंपनी इलेक्ट्रिक कार पर काम कर रही है और हर जगह इलेक्ट्रिक स्टेशन्स भी खोले जा रहे हैं. Xiaomi जो अपने स्मार्टफोन्स के लिए जानी जाती है, वो भी मार्केट में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार पर काम कर रही है और जल्द ही लॉन्च करने वाली है. कंपनी का पहला मॉडल MS11 टेस्टिंग मोड पर चल रहा है. अब इसकी तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. आइए जानते हैं Xiaomi MS11 Electric Vehicle के बारे में...

हाल ही में एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें Xiaomi MS11 Electric Vehicle नजर आ रही है. सड़क पर कार को टेस्टिंग करते देखा गया. कार में Xiaomi कंपनी के संस्थापक और सीईओ, लेई जून, भी शामिल थे.इसके अलावा, ऑटोमोटिव ब्लॉगर चांग यान ने हाल ही में Xiaomi MS11 के कुछ कथित टेस्ट की तस्वीरें शेयर की हैं. 

fallback

Xiaomi MS11 Electric Vehicle
Xiaomi 2024 की शुरुआत में अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार, MS11 लॉन्च करने के लिए तैयार है. कार कुछ समय के लिए डेवलपमेंट में रही है, और हाल के स्पाई शॉट्स ने इसकी कुछ प्रमुख विशेषताओं का खुलासा किया है. MS11 में फास्टबैक होगा- 19-इंच व्हील रिम्स के साथ स्टाइलिश डिजाइन. चार्जिंग पोर्ट वाहन के पीछे बाईं ओर स्थित होगा.

Xiaomi की MS11 कार दो विभिन्न कॉन्फ़िगरेशन में उपलब्ध होगी. पहली कॉन्फिगरेशन में, यह एक 400V वर्जन होगा जिसमें BYD लिथियम आयरन फॉस्फेट ब्लेड बैटरी शामिल होगी. दूसरी कॉन्फिगरेशन में, यह 800V वर्जन होगा जिसमें CATL टर्नरी किरिन बैटरी शामिल होगी. Xiaomi ने यह भी बताया है कि MS11 लेटेस्ट टेक्नोलॉजी को शामिल करेगी, जैसे कि इसकी इन-हाउस AI और सेल्फ-ड्राइविंग कैपेसिटी. 

MS11 Xiaomi के लिए एक रोमांचक वाहन की तरह उभर रहा है, और यह देखना दिलचस्प होगा कि यह रिलीज होने के बाद कैसा परफॉर्म करेगी.

Trending news