Xiaomi के इस स्मार्टफोन में मिल सकता है अंडर डिस्प्ले कैमरा, यूजर पूरी स्क्रीन का कर पाएंगे इस्तेमाल
Advertisement

Xiaomi के इस स्मार्टफोन में मिल सकता है अंडर डिस्प्ले कैमरा, यूजर पूरी स्क्रीन का कर पाएंगे इस्तेमाल

Xiaomi 14 Ultra: शाओमी 14 सीरीज के लॉन्च में देरी हो रही है. खबरें आ रही हैं कि कंपनी लाइनअप में एक और स्मार्टफोन ला सकती है, जिसका नाम Xiaomi 14 Ultra होगा. इस फोन में कंपनी अंडर डिस्प्ले कैमरा ऑफर कर सकती है. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं. 

Under display camera

Xiaomi: शाओमी 14 सीरीज का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस सीरीज का लॉन्च में देरी हो रही है. यूजर्स के बीच यह सीरीज काफी लोकप्रिय है. इस सीरीज के साथ कंपनी यूजर्स के लिए बड़ी भी लेकर आ सकती है. खबरें आ रही हैं कि कंपनी लाइनअप में एक और स्मार्टफोन ला सकती है, जिसका नाम Xiaomi 14 Ultra होगा. हाल ही में इस फोन को कुछ तस्वीरों में देखा गया, जिससे इसने सुर्खियां बटोरीं. शोओमी 14 अल्ट्रा डिवाइस के बारे में कुछ बातें सामने आई है, जो स्मार्टफोन में दिलचस्पी रखने वाले लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. इस फोन में कंपनी अंडर डिस्प्ले कैमरा ऑफर कर सकती है. आइए आपको इसके बारे में विस्तार से बताते हैं. 

रिपोर्ट में हुआ खुलासा
जीएसएमचाइना की एक नई रिपोर्ट बताती है कि Xiaomi 14 Ultra में अंडर-डिस्प्ले कैमरा हो सकता है. ऐसा लगता है कि फोन के दो वर्जन होंगे. पहले वर्जन में अंडर-डिस्प्ले कैमरा देखने को मिल सकता है और दूसरा वर्जन स्टैंडर्ड सेल्फी कैमरा के साथ आ सकता है. 

स्टैंडर्ड सेल्फी कैमरा के साथ आने वाले वर्जन के कोडनेम "औरोरा" और "ऑरोरैप्रो" हैं. वहीं, अंडर-डिस्प्ले कैमरा मॉडल का कोडनेम "शाओमी सुइरन" है. दिलचस्प बात यह है कि इस नाम के साथ एक डिवाइस को हाल ही में गीकबेंच डाटाबेस पर स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर के साथ देखा गया था. ऐसा लग रहा था कि यह डिवाइस आने वाला शाओमी मिक्स 5 है, लेकिन हाल की रिपोर्टों से पता चलता है कि यह शाओमी 14 अल्ट्रा है. इस फोन ने सिंगल-कोर और मल्टी-कोर टेस्ट में 2336 और 6837 प्वाइंट हासिल किए हैं. 

टिपस्टर डिजिटल चैट स्टेशन की पिछली रिपोर्टों के मुताबिक शाओमी 14 अल्ट्रा में 50MP का मेन सेंसर (Sony LYT 900 with OIS) वैरिएबल अपर्चर के साथ होगा. मेन सेंसर के साथ 50MP का टेलीफोटो लेंस, 50MP का पेरिस्कोप लेंस और 50MP का अल्ट्रा-वाइड लेंस मिलने की उम्मीद है.

लीक हुई जानकारी शाओमी 14 अल्ट्रा के लिए संभावित टाइटेनियम फ्रेम अपग्रेड का भी सुझाव देती है. यह 14 प्रो में इस्तेमाल किए गए एल्यूमीनियम को बदल देगा. टू-वे सैटेलाइट कम्यूनिकेशन की भी अफवाह है. साथ ही फोन में 5180mAh की बैटरी हो सकती है, जो 90W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी. 

Trending news