WhatsApp Status को शेयर कर सकेंगे Instagram पर, यूजर्स कर रहे थे डिमांड
Advertisement
trendingNow12201181

WhatsApp Status को शेयर कर सकेंगे Instagram पर, यूजर्स कर रहे थे डिमांड

WhatsApp स्टेटस को सीधे इंस्टाग्राम पर शेयर करने में आपकी मदद करेगा. इससे लोगों को अलग-अलग ऐप्स पर एक ही चीज डालने की झंझट नहीं रहेगी. ये नया फीचर अभी टेस्टिंग फेज में है, लेकिन जल्द ही सभी को मिल सकता है.

 

WhatsApp Status को शेयर कर सकेंगे Instagram पर, यूजर्स कर रहे थे डिमांड

व्हाट्सएप जल्द ही एक नया फीचर लाने वाला है. ये फीचर आपके व्हाट्सएप स्टेटस को सीधे इंस्टाग्राम पर शेयर करने में आपकी मदद करेगा. इससे लोगों को अलग-अलग ऐप्स पर एक ही चीज डालने की झंझट नहीं रहेगी. ये नया फीचर अभी टेस्टिंग फेज में है, लेकिन जल्द ही सभी को मिल सकता है. आइए जानते हैं डिटेल में...

खुद करना होगा चालू

एक लीक हुई तस्वीर से पता चला है कि आने वाले फीचर में, यूजर्स को यह चुनाव मिलेगा कि वो अपने वॉट्सऐप स्टेटस को सीधे अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर सकें. ध्यान दें कि ये फीचर शुरूआत में बंद रहेगा और यूजर को इसे खुद चालू करना होगा. यूजर्स कभी भी इस क्रॉस-पोस्टिंग फीचर को चालू या बंद कर सकते हैं. साथ ही, प्राइवेसी का भी ध्यान रखा गया है क्योंकि यूजर सीधे ऐप की सेटिंग्स में जाकर यह देख सकते हैं कि उनकी इंस्टाग्राम स्टोरी कौन देख सकता है.

नहीं हुई ऑफिशियल अनाउंसमेंट

व्हाट्सऐप जल्द ही आपके लिए चैट करने के लिए लोगों के नाम भी सुझा सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये वो लोग होंगे जिनसे आपने काफी समय से बात नहीं की है. ये काफी दिलचस्प होगा. अभी तक ये फीचर सिर्फ एंड्रॉयड यूजर्स के लिए आने की खबर थी, लेकिन लेटेस्ट रिपोर्ट्स बताती हैं कि ये iPhone यूजर्स को भी मिल सकता है. ध्यान दें कि ये अभी तक सिर्फ अफवाह है, व्हाट्सऐप ने आधिकारिक तौर पर इसकी घोषणा नहीं की है.

व्हाट्सऐप एक नए फीचर की टेस्टिंग कर रहा है, जैसा कि WABetaInfo के स्क्रीनशॉट से पता चलता है. ये फीचर चैट करने के अनुभव को और बेहतर बनाने के लिए बनाया गया है. ये चैट लिस्ट के सबसे नीचे दिखेगा और आप आसानी से नए लोगों को चैट करने के लिए चुन सकेंगे. ये फीचर आपकी बाकी की चैट्स को भी बाधित नहीं करेगा.

Trending news