WhatsApp पर Video Call करना हुआ मजेदार, कॉल लगाते ही कर सकेंगे ये काम; तुरंत जानिए
trendingNow11793617

WhatsApp पर Video Call करना हुआ मजेदार, कॉल लगाते ही कर सकेंगे ये काम; तुरंत जानिए

इस कार्यक्षमता को सेटिंग्स के चैट में जाकर ट्रांसफर चैट पर क्लिक कर आईफोन में नेविगेट कर एक्सेस किया जा सकता है. बेहतर नेविगेशन के साथ रिडिजाइन की गई स्टिकर ट्रे और अधिक अवतारों सहित स्टिकर का एक बड़ा सेट भी नए अपडेट के साथ जारी किया जा रहा है.

 

WhatsApp पर Video Call करना हुआ मजेदार, कॉल लगाते ही कर सकेंगे ये काम; तुरंत जानिए

व्हाट्सऐप ने आईओएस पर लैंडस्केप मोड सपोर्ट, साइलेंट अननोन कॉलर ऑप्शन और बहुत कुछ रोल आउट किया है. वीडियो कॉल अब लैंडस्केप मोड को सपोर्ट करते हैं, जिससे यूजर्स अपने फोन को लेट या रोटेट करके वीडियो कॉल कर सकते हैं. इसके अलावा, यूजर्स सेटिंग्स में जाकर अननोन कॉलर्स को साइलेंट कर सकते हैं.

प्लेटफॉर्म किसी नए डिवाइस पर स्विच करते समय फुल अकाउंट हिस्ट्री को मूल रूप से ट्रांसफर करने की क्षमता भी पेश कर रहा है. इस कार्यक्षमता को सेटिंग्स के चैट में जाकर ट्रांसफर चैट पर क्लिक कर आईफोन में नेविगेट कर एक्सेस किया जा सकता है. बेहतर नेविगेशन के साथ रिडिजाइन की गई स्टिकर ट्रे और अधिक अवतारों सहित स्टिकर का एक बड़ा सेट भी नए अपडेट के साथ जारी किया जा रहा है.

कंपनी ने कहा कि ये सभी फीचर्स आने वाले हफ्तों में शुरू हो जाएंगे. इस महीने की शुरुआत में, मैसेजिंग प्लेटफॉर्म व्यापक रूप से एक संशोधित इंटरफेस पेश कर रहा है, जिसमें आईओएस पर ट्रांसलूसेंट टैब बार और नेविगेशन बार का फीचर है.

मेटा के स्वामित्व वाला प्लेटफ़ॉर्म आईओएस पर एक रिडिज़ाइन किया गया स्टिकर और ग्राफिक पिकर भी जारी कर रहा है. इस बीच, पिछले हफ्ते, यह बताया गया था कि कंपनी आईओएस बीटा पर एक फीचर ला रही है, जो यूजर्स को 15 लोगों के साथ ग्रुप कॉल शुरू करने की अनुमति देती है. नई फीचर के साथ, बीटा यूजर्स अब 15 लोगों तक ग्रुप कॉल शुरू कर सकते हैं.

इस महीने की शुरुआत में, कंपनी कथित तौर पर आईओएल बीटा पर एक फीचर ला रही थी, जो यूजर्स को हाई क्वालिटी वाले वीडियो भेजने की अनुमति देता है.

(इनपुट-आईएएनएस)

Trending news